शादी के बीते थे दो दिन, यारों संग जेवर सहित दुल्हन भागी, दुल्हे की करवाई पिटाई : MP NEWS

शादी के बीते थे दो दिन, यारों संग जेवर सहित दुल्हन भागी, दुल्हे की करवाई पिटाई : MP NEWS शादी एक पवित्र रिस्ता है लेकिन आज इसका महत्व कम होता

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

शादी के बीते थे दो दिन, यारों संग जेवर सहित दुल्हन भागी, दुल्हे की करवाई पिटाई : MP NEWS

दमोह (MP NEWS) । शादी एक पवित्र रिस्ता है लेकिन आज इसका महत्व कम होता जा रहा था। शादी के बाद पति पत्नी एक दूसरे का साथ निभाने कसमें खाते है लेकिन यह क्या दमोह के एक गांव में शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन पति के साथ बाजार घूमने जाती है और फिर जीप मे ंसावर होकर आये उसके दोस्तों ने पहले पुरुष युवक की जमकर पिटाई की बाद में उसकी दुल्हन को अपनी गाडी में बैठाकर फरार हो गये। इस पूरे घटनाक्रम में दुल्हन मूक दर्शक बनी रही।


भोपाल: प्रदेश सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा झटका, पढ़िए पूरी खबर….

जानकारी के अनुसार बेलखेडी निवासी राजेश ने बटियागढ़ के बामनपुर निवासी मुकेश उर्फ हक्कू यादव की मध्यस्थता में 1 लाख रूपये देकर उसी के गांव की लड़की से शादी की थी। लेकिन शादी के बाद जब घर आई तेा दूसरे दिन ही बाजार जाने के लिए कहा।

जिस पर पति उसे बाजार ले गया। बाद में वह बांदकपुर मंदिर जाने की बात कही और वह उसे वहा लेगाया। लेकिन मंदिर से वापस आते समय रास्ते में कछ लोग जीप में सवार होकर आये और मारपीट करने लगे बाद में राजेश की पत्नी को अपने साथ में ले गये।

बताया जाता है कि राजेश ने इस मामले की शिकायत बांदकपुर चैकी में दर्ज करवा दी है। वही राजेंश ने शिकायत में यह भी बताया है कि हक्कु यादव ने शादी करवाने के बदले एक लाख रूपये लिए थे। पुलिस हक्कू यादव का तलाश कर रही है लेकिन पता चला कि वह घर से फरार हो गया है।

एमपीः महिलाओं द्वारा तैयार कपड़े पहनेगे अफसर,वोकल-फॉर-लोकल पर जोर…

बर्फीली हवाओं की चपेट में विंध्य, जोरदार गलन से कंपकपाए लोग

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News