तहसीलदारों का अल्टीमेटम, हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो प्रदेश भर में काम बंद कर देंगे

तहसीलदारों के ऊपर विगत दिवस हुए जानलेवा हमले के आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए जिसे लेकर राजस्व अधिकारियों में आक्रोश व्याप्त है।

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

तहसीलदारों का अल्टीमेटम, हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो प्रदेश भर में काम बंद कर देंगे

सतना। जिले के उचेहरा व जिला अनूपपुर में नायब तहसीलदारों के ऊपर विगत दिवस हुए जानलेवा हमले के आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए जिसे लेकर राजस्व अधिकारियों में आक्रोश व्याप्त है। आक्रोशित राजस्व अधिकारी व कनिष्क प्रशासनिक सेवा संघ के प्रतिनिधि मंडल ने जिला अध्यक्ष व रघुराज नगर तहसीलदार बीके मिश्रा के नेतृत्व में कलेक्टर को इस मामले में पुनः ज्ञापन सौंपा है।

तहसीलदारों ने प्रशासन को चेताया है कि उचेहरा के नायब तहसीलदार शैलेन्द्र बिहारी शर्मा व अनूपपुर के नायब तहसीलदार पंकज नयन तिवारी पर शासकीय कार्य के दौरान जानलेवा हमला किया गया था पर आज तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके। यदि उनकी गिरफ्तारी 27 दिसंबर तक नहीं की गई तो 28 दिसंबर से चुनाव कार्यो को छोड़ सभी शासकीय कार्य बंद कर दिए जाएंगे। यह विरोध प्रदेश भर में होगा।

ये रहे शामिल

इस अवसर पर तहसीलदार मानवेन्द्र सिंहए रमेश कोलए डॉ शैलेन्द्र शर्माए आशुतोष मिश्राए ऋषि नारायण सिंह सहित तहसीलदार व नायब तहसीलदार शामिल रहे।

जाने क्या है विवाद

उचेहरा थाना अंतर्गत बांधी मौहर इलाके में पावर ट्रांसमिशन कंपनी के ठेकेदारों द्वारा ट्रांसफार्मर व हाइटेंसन लाइन खींचने का कार्य चल रहा था। यह लाइन कई लोगों के खेत के ऊपर से जा रही है। मौके पर राजस्व सीमांकन व अन्य विवाद न हो इसके लिए तहसीलदार शैलेंद्र बिहारी शर्मा भी पहुंचे थे।

तभी कुछ लोग बोलेरो कार में आए और बिजली कार्य बंद करने को लेकर बिजली कंपनी के इंजीनियरए कर्मचारी व ठेका कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान तहसीलदार से भी अभद्रता की गई व मारपीट की कोशिश की गई। इस दौरान किसी तरह तहसीलदार ने अपने आप को बचाया। पूरे मामले में उचेहरा थाना में नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई थी। लेकिन पुलिस द्वारा आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि दबंग व राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है।

कचरे से बनेगा कोयला, कोयले से बनेगी बिजली, इंदौर में एनटीपीसी लगायेगा वेस्ट टू एनर्जी प्लांट

MP : मध्यप्रदेश के बेटी की हरियाणा में रेप के बाद हत्या, शिवराज ने सीएम खट्रटर से कहां, हो सख्त कार्रवाइ

भोपाल : शिवराज कैबिनेट के फैसले से डीजल-पेट्रोल होंगे सस्ते, प्रदेश के लोगों मिलेगी राहत

Similar News