अचानक सफाई का जायजा लेने पहुंचे REWA कलेक्टर, कई को फटकार तो कई के वेतन काटने का फरमान जारी....: REWA LOCAL NEWS

अचानक सफाई का जायजा लेने पहुंचे REWA कलेक्टर, कई को फटकार तो कई के वेतन काटने का फरमान जारी....: REWA LOCAL NEWS

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

अचानक सफाई का जायजा लेने पहुंचे REWA कलेक्टर, कई को फटकार तो कई के वेतन काटने का फरमान जारी….: REWA LOCAL NEWS

रीवा (REWA LOCAL NEWS) । आने वाले दिनों में स्वच्छता सर्वे की परीक्षा से नगर निगम रीवा को गुजरना है। लेकिन आज कलेक्टर के भ्रमण के बाद जो कमियां देखने को मिलीं उनसे ऐसा लगता है कि नगर निगम रीवा को सवच्छता सर्वे से कोई लेना-देना ही नहीं है। ननि के अधिकारियों से लेकर कर्मचारी तथा ठेकेदार सभी बेपरवाह हैं।

दोस्त ने कर दी जिगरी दोस्त की हत्या, पुलिस तलाश में जुटी-Sagar News

कलेक्टर रीवा इलैयाराजा टी शहर में सफाई का जायजा लेने निकल पड़े। कहा जाता है कि वह कई जगहों पर रूके और सफाई का हाल से वाकिफ हुए। नालियों के देखने से ऐसा लगा जैसे कई दिनों से सफाई ही नहीं हुई है। यह जानकारी कलेक्टर ने ननि अधिकारियों को नाली देखने के बाद कही।

वार्ड 7 बोदाबाग में भी सफाई का हाल ठीक नहीं रहने से वार्ड दरोगा सुनील चुटेले का 3 दिन तथा वार्ड स्वच्छता निरीक्षक सुशील सिंह का 1 दिन का वेतन काटाने का निर्देश दिया है। तो वहीं सवास्थ्य अधिकारी भगीरतथ गौर को नोटिस जारी करने के निर्देश दिये गये हैं। साथ ही मौजूर ननि अधिकारियों को फटकार भी लगाते हुए सफाई व्यवस्था की सतत निगरानी करने की सलाह दी।

बताया जाता है कि कलेक्टर ने वार्ड 3 दीनदयाल धाम में सफाई कार्मचारियों की उपस्थिति पंजी चेक किया। जिसमें एक कर्मचारी अनुपस्थित था। वही कलेक्टर ने वार्ड 21 कटरा मोहल्ला, 30 तरहटी, 32 मन्नान मश्जिद, 38 रानी तालाब, 39 नारायण चक्की, 42 बिछिया, 45 कुठुलिया का भी भ्रमण कर वहां की सफाई व्यवस्था का अवलोकन किया और वार्ड के लोगों की शिकायत भी सुनी।

जहरीली शराब या.. कारण अज्ञात! पिता तथा पुत्र की मौत, 3 अन्य का चल रहा उपचार

रिंकू की हत्या से बजरंग दल में आक्रोश, सौपा ज्ञापन, कहां सरकार करें सख्त कार्रवाई- Rewa News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News