मध्यप्रदेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता...
x
उज्जैन। भारतीय जनता ( भाजपा ) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने उज्जैन में पत्रकारों से बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। य

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, बताया विधायकों के कांग्रेस छोड़ने की असली वजह, जिसे अब तक कोई नही जानता…

उज्जैन। भारतीय जनता ( भाजपा ) पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने उज्जैन में पत्रकारों से बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। यह खुलासा था कांग्रेस के उन विधायकोे के सम्बंध में था जो कांग्रेस का दामन छोड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुआई मंे भाजपा में शामिल हुए थे। आज तक लोगों का मानना था कि ज्यातिरादित्य सिंधिया की उपेक्षा की वजह से नाराज होकर विधायकों ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हेा गये थे। लेकिन यह वीडी शर्मा के बायान के बाद और भी दूसरी कहानी निकल कर सामने आ गई है।

विंध्य प्रदेश की मांग हुई तेज, नारायण त्रिपाठी के बाद रीवा के एक विधायक ने उठाई...

भाजपा प्रदेश आध्यक्ष वी डी शर्मा ने पत्रकारवार्ता के दौरान एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होने कहा कि कांगे्रस के नेता नही आये हैं हमारी पार्टी में बल्कि वह तो भाजपाई होकर आये थे। उनके कहना था कि कांग्रेस से जो भाजपा में आये वह किसी के कहने या बहकावे में आकर पार्टी नहीं छोडी है। उन्होने तो मध्य प्रदेश को बचाने के लिए भाजपा की सदस्यता ली है।

कांग्रेस की सरकार गिराने में आज भी लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही कारण मानते हैं। लोगों को पता है कि ज्यातिरादित्य की अगुआई में कांगेे्रस के विधायकों ने प्रदेश की सरकार गिराने में अपरी अहम भूमिका अदा की थी। लेकिन आज भाजपा के प्रदेश आध्यक्ष के बयान ने इससे भी पर्दा उठा दिया हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story