एमपी में खाना न देने पर बेटे ने की थी मां की थी हत्या, आजीवन कारावास की हुई सजा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में खाना न देने पर मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा दी गई है।

Update: 2022-04-01 13:55 GMT

Panna MP News: खाना न देने पर मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को न्यायालय द्वारा आजीवन कारावास की सजा दी गई है। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि 2020 में जिले के देवन्द्रनगर थाना अंतर्गत श्यामरडांडा में आरोपी नत्थूलाल ने अपनी वृद्ध मां से खाना मांगा। मां ने खाना न बने होने की बात कहते हुए कुछ समय बाद खाना देने की बात कही। बताया गया है कि खाना न बने होने के कारण आरोपी ने अपनी मां से विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने अपनी मां मरूबाई की लाठी से बेदम पिटाई कर दी। शोर सुन कर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने महिला को बचाया। बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से वृद्ध महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना ले जाया गया।

यहां भर्ती रही महिला ने चिकित्सकीय उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताते हैं कि घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस न्यायालय द्वारा मामले की सुनवाई करते हुए आरोपी को आजीवन कारावास की सजा दी गई।

Tags:    

Similar News