सतना : सड़क पर दौड़ती रही स्कार्पियों, वाहन के अंदर होता रहा रेप,चार लोगो ने युवती से की दरिंदगी...

सतना / Satna News : कोलगंवा थाना से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जंहा चलती स्कार्पियों में युवती के साथ 4 लोगो ने गैंगरेप

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

सतनाः सड़क पर दौड़ती रही स्कार्पियों, वाहन के अंदर होता रहा रेप,चार लोगो ने युवती से की दरिंदगी…

सतना / Satna News : कोलगंवा थाना से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जंहा चलती स्कार्पियों में युवती के साथ 4 लोगो ने गैंगरेप करके उसे रास्ते में छोड़ दिया। पीड़िता ने थाना में पहुच कर घटना की शिकायत की। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले में जांच करवाई कर रही है, हांलाकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

सब्जी बेच कर जा रही थी घर

बताया जा रहा है कि पीड़िता सब्जी कारोबारी है। वह रात में सब्जी की दुकान बंद करने के बाद पैदल घर जा रही थी। रास्ते में स्कार्पियों सबार लोगो ने उसे रोक कर फिल्मी स्टाइल में वाहन के अंदर खीच लिया था।

चलते वाहन में रेप

दिल्ली में हुये निर्भया कांड की तरह ही सतना के कोलगांव थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना सामने आई है। दिल्ली में चलती बस के अंदर 6 लोगो ने एक युवती के साथ दरिद्रगी किये थें, तो वही सतना में चलती स्कार्पियों के अंदर चार लोगो ने सब्जी बेंच कर अपना जीविकाउर्पजन करने वाली युवती के साथ सामुहिक रूप से दुर्ष्कम किया है।

एक्टिव हुई पुलिस

सामूहिक रेप की घटना सामने आने के बाद पुलिस आनन-फानन में एक्टिव हो गई। जानकारी के तहत पुलिस ने घटना के कुछ संदेहियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है।

Full View Full View Full View

अन्य सतना न्यूज़ :

सतना : फर्जी डीआईजी बनकर युवक ने थाना प्रभारी से कराई जी-हुजूरी, फिर खुली पोल

सतना : युवक का शव मिलने से गांव में फैली सनसनी

चाकू से गोदकर युवक को उतारा मौत के घाट, ऑनर किलिंग का मामला…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News