सतना: बदमाश सक्रिय पुलिस निष्क्रिय, दफन हो रहीं लूट की घटनाएं...

सतना: बदमाश सक्रिय पुलिस निष्क्रिय, दफन हो रहीं लूट की घटनाएं...सतना। जिस तरह से घटनाओं का क्रम चल पड़ा है उससे यह महसूस हो रहा

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

सतना: बदमाश सक्रिय पुलिस निष्क्रिय, दफन हो रहीं लूट की घटनाएं…

सतना। जिस तरह से घटनाओं का क्रम चल पड़ा है उससे यह महसूस हो रहा है कि पुलिस व्यवस्था घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम है। जहां जिले में एटीएम गिरोह सक्रिय है जबकि पुलिस निष्क्रिय दिख रही है। बीते दिवस एटीएम में विस्फोट कर लगभग 10 लाख रुपये उड़ा दिये गये।

इसके पहले अमरपाटन में जीप में बांधकर एटीएम उखाड़ ले गये थे। जिनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसी तरह विगत सितंबर माह में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अमरपाटन स्थित भारतीय स्टेट बैंक की एटीएम मशीन को गाड़ी से बांधकर उखाड़ लिया था जहां बदमाश 29 लाख रुपये कैश लूट ले गये थे। इसके अलावा रामपुर क्षेत्र में कई एटीएम मशीनों में लूट की घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस एक भी घटना का खुलासा नहीं कर पाई है।

रीवाः बहुचर्चित हर्ष हत्याकांड के मुख्य आरोपी को आजीवन कारावास, जिला न्यायालय ने सुनाया फैसला…

संत नगर बगहा के पास एक महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की गई। आये दिन नर कंकाल मिल रहे हैं। बेहिचक नशे का कारोबार फैला हुआ है। शाम होते ही गढ़िया चैराहा के पास चित्रकूट मार्ग में भाद के पास संदिग्ध गाड़ियां खड़ी रहती हैं लेकिन किसी प्रकार की पूछताछ नहीं की जाती।

पुलिस की रात्रि गश्त सिर्फ रस्म अदायगी तक सीमित हो गई है। हाल में ही बला कला के समीप कुछ सरहंगों द्वारा शराब कंपनी के कर्मचारी से मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था। यदि अपराधियों को सजा नहीं मिलेगी तो आमजन कैसे सुरक्षित रहेंगे। देखा जा रहा है कि ज्यादातर चैराहों मंे नशेड़ियों का जमघट लगा रहता है।

रीवा: गरीब बुजुर्गों और भिखारियों का कौन ? खुला आसमान और फैलाया हुआ हांथ, प्रशासन क्यों नहीं देता ध्यान…

सतना : कोठी में टुकडे़-टुकड़े में मिल रहा मानव अंग, जमीन की खुदाई में मिली मृत बाॅडी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News