सतना : बेलगाम पुलिसिंग व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आमजन शहर में सुरक्षित नहीं

सतना : बेलगाम पुलिसिंग व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आमजन शहर में सुरक्षित नहीं सतना / Satna News : जिस तरह से एक महिला को बंधक बनाकर और लूट को

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

सतना : बेलगाम पुलिसिंग व्यवस्था पर उठ रहे सवाल, आमजन शहर में सुरक्षित नहीं

सतना / Satna News : जिस तरह से एक महिला को बंधक बनाकर और लूट को अंजाम दिया गया है। कहीं न कहीं सिविल लाइन थाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कई ऐसी जगहें हैं जहां पर बेहिचक गांजाएगोली सहित शराब की पैकारी होती है। लेकिन एमएम उपाध्याय प्रभारी द्वारा आज तक इनके उपर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है। शाम होते ही गढिय़ा चौराहा से लेकर चित्रकूट रोड में भांद मोड़ तक कई संदिग्ध गाडिय़ां खड़ी रहती है। लेकिन पुलिस द्वारा कोई भी पूंछतांछ तक नहीं की जाती है।

सिविल लाईन पुलिस द्वारा गश्त के नाम पर सिर्फ रस्म अदायगी तक सीमित रहे गई है। शाम होते ही गढिया चौराहे से लगे हुए तालाब की मेंड़ में अतिक्रमण कारियों के यहां संदिग्ध लोग भी देखे जाते हैं। कहीं न कहीें पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठने लगें है।

गौर तलब है कि विगत दिवस बराकला के पास कुछ सरहंगों द्वारा शराब कंपनी के कर्मचारी से मारपीट कर लूट की गईए लेकिन सिविल लाइन पुलिस द्वारा उन माफियाओं को पहले तो गिरफ्तार किया गया। और फिर राजनैनिक दबाव के चलते छोड़ दिया जाता है। अगर अपराधी को सजा नहीं मिलेगी तो कैसे रहेगा आम जन सुरक्षित कैसे रहेगें।

गढिय़ा चौराहे में शाम होते ही लगता है नशेडिय़ों का जमावड़ा

गढिय़ा चौहाहे में जहां माफियाओं द्वारा रोड में अतिक्रमण कर आवागवन को बाधित कर रहे हैं तो वहीं शाम होते ही पूरा चौराहा अबैध पार्किंग में तब्दील हो जाता है। तो वहीं सिविल लाइन सतना का पुलिस बल सिर्फ दर्शक बनाकर देखता रहता है। साथ ही कुछ नशेडिय़ोंं सहित अजमाजिक तत्वों का जमावड़ा देखने को प्रायरूमिलता है।

अन्य सतना न्यूज़ :

केजेएस पर 36 करोड़ 4 लाख का जुर्माना, अमिलिया खदान निरस्त : SATNA NEWS

आशिक मिजाज मजनू पर चप्पल और थप्पड की बारिश, कर दिया पुलिस : सतना News

क्लिक करें : Buy Car Accessories From Amazon

Full View Full View Full View

यह भी पढ़े ; कार खरीदने का मन बना रहें, TATA MOTORS से बेहतर अब कोई नहीं…

Hyundai ने अपनी 3 पॉपुलर कारों को किया Discontinue, जानिए कौन सी कारें हैं शामिल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News