सतना: रेलवे ट्रैक पर मिला व्यापारी का शव, जांच में जुटी पुलिस

मृतक की शिनाख्त दिलीप पंजवानी निवासी सिंधी कैंप सतना(Satna) के रूप में की गई है।

Update: 2022-04-16 11:05 GMT

सतना: जिले के मैहर रेलवे स्टेशन में व्यापारी की शव दो टुकड़ों में पाया गया। मृतक की शिनाख्त सोशल मीडिया में तस्वीर को डालने के बाद हो पाई। शव को पीएम के लिए मैहर शासकीय अस्पताल भिजवा दिया गया है। मृतक की शिनाख्त दिलीप पंजवानी निवासी सिंधी कैंप सतना(Satna) के रूप में की गई है।

बताया गया है कि बीते दिवस सतना रेलवे ट्रैक(Railway Track)में शव होने की सूचना जीआरपी को मिली थी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। इसी कड़ी में जीआरपी द्वारा सोशल मीडिया में मृतक की फोटो डाली गई। कुछ ही समय में मृतक की शिनाख्त हो गई।

जेब से मिली टिकट

बताया गया है कि जीआरपी द्वारा युवक की तलाशी के दौरान पुलिस को मृतक की जेब से ट्रेन की टिकट मिली है। टिकट सतना से मैहर तक के लिए खरीदी गई थी। इसी कड़ी में पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्तगी के लिए सतना पुलिस से भी संपर्क किया गया। सतना पुलिस और सोसल मीडिया के मदद से शिनाख्तगी के लिए ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ा।

आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक

पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में जो पता चला है उसके अनुसार युवक की मौत का कारण आत्महत्या है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। बताते हैं कि युवक सिंधी कैंप के समीप छोटी सी दुकान चलाता था। युवक अपनी दुकान में किराना और कोल्ड ड्रिंक्स बेचने का कार्य करता था। लेकिन पिछले काफी समय से युवक का काम ठीक नहीं चल रहा था। युवक को आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा था। माना जा रहा है इसी आर्थिक तंगी के कारण युवक ने ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी।

Tags:    

Similar News