रीवा: 8 दिसंबर को भारत बंद का किसानों ने भरी हुंकार,पढ़िए पूरी खबर...

रीवा: 8 दिसंबर को भारत बंद का किसानों ने भरी हुंकार,पढ़िए पूरी खबर...रीवा। केंद्र सरकार के लिए किसान बिल गले की फांस बन गया है। देश के

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

रीवा: 8 दिसंबर को भारत बंद का किसानों ने भरी हुंकार,पढ़िए पूरी खबर…

रीवा। केंद्र सरकार के लिए किसान बिल गले की फांस बन गया है। देश के अन्नदाताओं ने मोर्चा खोल दिया है। किसान बिलों को लेकर जारी आंदोलन का असर देश भर के साथ ही रीवा में भी दिखने लगा है। जहां सरकार के तीन किसान बिलों के विरोध में राष्ट्रव्यापी आह्वान पर किसान पंचायत का आयोजन ग्राम बिहरा में किया गया।

Full View Full View Full View

बैठक में 8 दिसंबर को भारत बंद को लेकर विचार विमर्श किया गया है। किसानों ने कहा कि जब तक सरकार किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तब तक आंदोलन चलता रहेगा। चाहे किसानों को कुर्बानी क्यों न देनी पड़े। किसान नेताओं ने कहा कि उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार किसानों के साथ छल कर रही है।

किसान पंचायत में किसान बिलों के विरोध में पुतला दहन कर 8 दिसंबर को भारत बंद की हुंकार भरी गई। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल, मीसाबंदी वृहस्पति सिंह, अजय खरे, भागवत प्रसाद पाण्डेय, सुब्रत मणि त्रिपाठी, कुंवर सिंह, अनिल सिंह, रामायण सिंह, विश्वनाथ पटेल, हेमराज साकेत, रामनरेश सिंह सहित काफी संख्या में किसान नेता उपस्थित रहे।

रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News