मध्यप्रदेश

रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह...
x
रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह...रीवा। सात दिनों से लापता युवक का उसकी बेवा प्रेमिका ने अपने दूसरे

रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह…

रीवा। सात दिनों से लापता युवक का उसकी बेवा प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा हाल किया की हर किसी की रूह कांप गई। यह घटना गोविन्दगढ़ थाना क्षेत्र की है। जंहा पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर लापता युवक के हत्या का पर्दाफास करने के साथ ही आरोपियों के निशान देही पर मृतक के शव को सिल्परा नहर से बरामद कर लिया है।

दर्ज थी गुमशुदगी

बताया जा रहा है कि मृतक देवेन्द्र पटेल 37 वर्ष निवासी इटहा कला थाना लौर 29 नवग्बर को लापता हो गया था। परिजनों ने सामान थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करके तलाश किये जाने की मांग की।

महिला से बातचीत का मिला लोकेशन

जांच में जुटी पुलिस ने सइबार सेल की मदद ली और मृतक के मोबाईल नम्बर को ट्रेस किया। जिस पर मृतक का आखिबार बातचीत महिला से होना पाया गया। पुलिस संदेह के आधार पर 30 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने महिला के निशान देही पर उसके 22 वर्षीय दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार किया और दोनो ंके बताये अनुसार मृतक का शव सिल्परा नहर से बरामद किया है।

रीवा: बेवा महिला के 2 दीवाने, 1 का हुआ ऐसा हाल की सुनकर कांप जाएंगी रूह...

विवाद के बीच हुई थी मारपीट

पकड़ी गई महिला और उसके प्रेमी ने बताया कि वे मृतक देवेन्द्र को कई बार घर न आने के लिये बोल चुके थे। इसके बाद भी वह नही माना और घटना दिनांक को वह महिला के घर जा पहुचा। जंहा पूर्व से मौजूद उसका दूसरा प्रेमी और महिला से विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दिये और शव को उन्होने नहर में फेंक दिया था।

रीवा: तिलकोत्सव में शामिल होने गए बालक की कुंए में मिली लाश..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story