रीवा: स्थानांतरण पर बैन के बावजूद चीफ इंजीनियर ने कर दिया 2 कर्मचारियों का तबादला, तो उच्च अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार

रीवा: स्थानांतरण पर बैन के बावजूद चीफ इंजीनियर ने कर दिया 2 कर्मचारियों का तबादला, तो उच्च अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार रीवा। जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

रीवा: स्थानांतरण पर बैन के बावजूद चीफ इंजीनियर ने कर दिया 2 कर्मचारियों का तबादला, तो उच्च अधिकारी ने लगाई ऐसी फटकार

रीवा। जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता अशोक कुमार जैन की मनमानी सामने आई है। जंहा उन्होने स्थानांतरण पर बैन के बावजूद 2 कर्मचारियो का तबादला कर दिए। यह मामला भोपाल के उच्च अधिकारियो के समक्ष पहुचने पर जंहा दोनों कर्मचारियों का स्थानांतरण वापस कर दिए गया वही चीफ इंजीनियर को हिदायत दी गई है कि वे इस तरह की गलती दोबरा न करे।

Full View Full View

क्या है पत्र

प्रमुख अभियंता भोपाल जल संसाधन विभाग मदन सिंह डाबर ने गंगा कछार रीवा के चीफ इंजीनियर को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होने गंगा कछार कार्यालय से स्थानांतरित किए गए मुरारीलाल शुक्ला सहायक वर्ग-2 एवं नाग्रेन्द कुमार पांडे सहायक वर्ग-3 के स्थानातरण को गलत बताते हुए गंगा कछार के अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि स्थानांतरण पर बैन अवधि में इस तरह का आदेश जारी न करें। महज प्रस्ताव तैयार कर कार्यालय भेजे।

मंत्री का दिया गया है हवाला

भोपाल के अधिकारी ने पत्र में लिखा है कि कार्यालय के कर्मचारियो का स्थानांतरण का प्रस्ताव मंत्री के समक्ष भेजा जाएगा। उनके आदेश के बाद ही किसी कर्मचारी का स्थानांतरण किए जा सकेगा। मुख्य अभियंता अपने स्तर से स्थानातरण न करें।

रीवा: प्रधान आरक्षक के आत्महत्या करने से सख्ते में पुलिस महकमा

यह था मामला

जल संसाधन विभाग गंगा कछार के चीफ इंजीनियर आशोक कुमार जैन ने गंगा कछार कार्यालय में काम करने वाले मुरारीलाल शुक्ला सहायक वर्ग-2 का स्थानातरण बाण सागर पक्का बांध संभाग क्रमाक-3 देवलौंद शहडोल के लिए किए गया था। तो नाग्रेन्द कुमार पांडे सहायक वर्ग-3 का स्थानातरण कार्यालय कार्यपालन यंत्री लोवर सिहांवल नहर संभाग चुरहट सीधी के लिए कर दिए गया था। दोनो ही स्थानातरण को लेकर प्रमुख अभियंता के द्वारा यह पत्र लिखा गया है।

जब पूर्व सीएम कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को बोल दिया आइटम फिर इमरती ने कहा कि…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News