अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कई कांग्रेसियों के नाम आये सामने, सफाई देने में जुटे कमलनाथ व सलमान खुर्शीद

जब पूर्व सीएम कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को बोल दिया आइटम फिर इमरती ने कहा कि…

मध्यप्रदेश

मधय प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ इन दिनों विवादों में घिरते हुए नज़र आ रहे है. इस पर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी ने कहा कि वह इस मामले में कानूनी एक्शन लेंगी। उन्होंने कहा की वह दलित जाति से है इसीलिए इस तरह के शब्दो का इस्तेमाल किया जा रहा है.

कमलनाथ जी को शब्दों का ज्ञान नहीं

इमरती देवी कमलनाथ के इस तरह के बयान से काफी खफा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी को शब्दों का ज्ञान नहीं है. इमरती देवी आरोप लगाते हुए कहती है कि कमलनाथ जी ने हमारी विधानसभा के लिए कुछ नहीं किया और मैं जनता की लड़ाई लड़ रही हूँ.

इमरती देवी ने सोनिया गांधी से अपील की है कि कमलनाथ जी को कांग्रेस पार्टी से निकाल देना चाहिए। इमरती देवी ने आगे कहा कि मैंने 20 साल तक कांग्रेस की सेवा की है. और हमें ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजनीती में आने का मौका दिया इसलिए हम उनके साथ भाजपा में आ गए.

इस बयान पर कमलनाथ ने कहा

कमलनाथ जी ने कहा कि जब लिस्ट लोकसभा और विधानसभा में आती है तो उसमे लिखा होता आइटम नंबर 1…आइटम कोई दुर्भावना से या असम्मानित दृष्टि से मैंने नहीं कहा मैंने, आइटम कोई असम्मानित शब्द नहीं है. मुझे उस समय विधायक का कोई नाम नहीं आ रहा था.

दीवाली में केन्द्रीय कर्मचारियों को तोहफा देने जा रही मोदी सरकार, 48 लाख कर्मचारियों को होगा लाभ

इसलिए मैंने कह दिया वो जो यहाँ की आइटम है. उन्होंने आगे कहा की आइटम का प्रयोग तो आम होता है ये तो संसद का शब्द है जो की विधान सभा में आता है आप कोई प्रोग्राम देखते हैं, आज मेरा आइटम नंबर वन ओमकारेश्वर है तो क्या ये असम्मानित हो गया. उनको कहने लायक कुछ नहीं। वह सिर्फ जनता का ध्यान भंग करना चाहती है. और कुछ नहीं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

विराट और अनुष्का की पूल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, डिविलियर्स ने कैद किया कैमरे में…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *