रीवाः एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव, लैंब से 15 लाख के सामान किया चोरी..

रीवाः एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव, लैंब से 15 लाख के सामान किया चोरी..रीवाः एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव, लैंब से 15 लाख के सामान

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

रीवाः एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव, लैंब से 15 लाख के सामान किया चोरी..

रीवाः एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव, लैंब से 15 लाख के सामान किये चोरी
रीवा। जिले के मउगंज में संचालित एक्सीलेंस स्कूल में चोरो का ताडंव रहा। उन्होने स्कूल के लैंब से 15 लाख रूपये के कीमती सामान चोरी कर ले गये है। बताया जा रहा है कि चोरों ने लैंब में जमकर तोडफोड़ भी की है। उसके अंदर के बिजली तार तक तोड़ कर ले गये है।

निर्वाचन कार्य मे लापरवही बरतने पर पांच बीएलओ सस्पेंड- Satna News

छात्रों को आयेगी समस्या

प्रयोगशाला में हुई चोरी की घटना से मउगंज के एक्सीलेंस स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को समस्या आयेगी। ज्ञात हो कि इन दिनों बोर्ड कक्षाओं के साथ अन्य कक्षाऐ भी शुरू की गई है। जिसके चलते लैंब में छात्रों को प्रयोगत्मक पढ़ाई भी कराई जायेगी। सामान चोरी होने से पढ़ाई प्रभावित होगी।

जांच में जुटी पुलिस

स्कूल में चोरी की घटना होने की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुची तथा चोरों के चिन्ह आदि की जांच कर रही हैं। जिससे इस रहस्मय चोरी का पर्दाफास हो सकें। पुलिस लैंब से जुड़े स्टाप के साथ ही संदेहियों से भी जानकारी ले रही है। हांलाकि चोरी मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नही पहुची है।

अटल जी की जयंती 25 दिसम्बर पर किसानों को मिलेगी सौगात, पूरे प्रदेश में होंगे किसान कल्याण कार्यक्रम : Cm Shivraj Singh Chouhan

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला- Bhopal News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News