भोपाल: मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला- Bhopal News

भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल: मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला

भोपाल। मध्यप्रदेश के दो उपनिरीक्षकों को जबरन वसूली को लेकर उत्तरप्रदेश पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया था। मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दोनों उपनिरीक्षकों को बर्खास्त करने का आदेश दिया है। इतना ही नहीं मामले में जबलपुर पुलिस अधीक्षक अंकित शुक्ला और निरीक्षक हरिओम दीक्षित पर भी संदेह होने के कारण दोनों का तबादला कर दिया गया है और उन्हें पुलिस मुख्यालय भोपाल अटैच किया गया है।

भोपाल: मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला

भोपाल एसपी गुरुकरण सिंह को जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। बताया गया है कि हाल ही में रिश्वत के मामले में साइबर सेल के दो सब इंस्पेक्टर, आरक्षक को एडीजी ने निलंबित कर दिया था। जिसके बाद राज्य सरकार के आदेश पर एसपी अंकित शुक्ला को संदेहास्पद भूमिका के कारण उनका तबादला कर दिया गया है।

जाने क्या है मामला

बताया गया है कि 18 दिसंबर को नोएडा के गौतम बुद्धनगर के सेक्टर 20 थाना, आईसीआईसीआई बैंक में पिस्टल की नोक पर दो उपनिरीक्षक बैंक लूट मंे शामिल थे। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शहडोल, जबलपुर से आए उपनिरीक्षक पंकज साहू और राशिद परवेज खान को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि पंकज साहू, राशिद परवेज खान और कांस्टेबल आसिफ अली स्टेट साइबर सेल जबलपुर से जांच के लिए नोएडा आए थे और अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध न करने के लिए रिश्वत प्राप्त की थी। जिसके बाद उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मामला संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने नौकरी से बर्खास्त करने का आदेश दिया है।

भारी विरोध के बीच आश्रम पर चला बुल्डोजर, खाली कराई गई हाइवे की जमीन-Rewa News

तहसीलदारों का अल्टीमेटम, हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए तो प्रदेश भर में काम बंद कर देंगे

कचरे से बनेगा कोयला, कोयले से बनेगी बिजली, इंदौर में एनटीपीसी लगायेगा वेस्ट टू एनर्जी प्लांट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *