रीवाः युवक की नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली लाश, थाना से चन्द्र कदम की दूरी पर हुई घटना

सिविल लाइन थाना अंतर्गत झिरिया पुल के नीचे एक युवक की अर्घ्य नग्न लाश मिलने की घटना से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

रीवाः युवक की नग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली लाश, थाना से चन्द्र कदम की दूरी पर हुई घटना

रीवा। शहर में सिविल लाइन थाना अंतर्गत झिरिया पुल के नीचे एक युवक की अर्घ्य नग्न लाश मिलने की घटना से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने जांच करके शव का पीएम करवा रहे है। युवक का कपड़ा शव के पास पड़ा हुआ था।

हत्या या आत्महत्या

युवक की जिस तरह से पुल के नीचे लाश पाई गई है। उससे पुलिस हत्या और आत्महत्या में पुलिस अभी उलझी हुई है। थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी ने बताया कि मर्ग कायम करके मृतक की शिनाख्त की जा रही है। पहचान होने के बाद घटना की स्थित स्पष्ट हो पायेगी। जिस तरह से युवक का खून से लगा हुआ शव मिला है उससे माना जा रहा है कि युवक की हत्या करके शव को फेंका गया हैं तो वही पुलिस का मानना है कि युवक पुल के नीचे गिर सकता है। बहरहाल जांच के बाद ही स्थित स्पष्ट होगी।

थाना से चन्द्र कदम की दूरी पर घटना

ज्ञात हो कि युवक का शव जिस स्थान पर मिला है उससे चन्द्र कदम की दूरी पर मिनी पुलिस लाइन है। यानि की सिविल लाइन थाना, पुलिस कंट्रोल रूम सहित कई अन्य थाना के साथ ही सीएसपी कार्यालय संचालित हैं। जिसके चलते घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा करते नजर आये।

Similar News