अमहिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई: कोरेक्स के आरोपी को पकड़ा, पूछताछ में निकला शातिर बाइक चोर, बरामद की 11 चोरी की मोटर साइकिलें- Rewa News

Rewa News रीवा। शहर की अमहिया पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली हैं। गत दिनों पुलिस ने सुपर हाॅस्पिटल के समीप से एक कोरेक्स के आरोपी को पकड़ा। जिससे

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

अकेले ही चोरी की घटना को देता था अंजाम, नशे की लत को पूरा करने करता था बाइक चोरी - Rewa News

Rewa Newsरीवा। शहर की अमहिया पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली हैं। गत दिनों पुलिस ने सुपर हाॅस्पिटल के समीप से एक कोरेक्स के आरोपी को पकड़ा। जिससे जब पूछताछ की तो उक्त युवक एक शातिर बाइक चोर निकला। उक्त युवक ने तकरीबन 11 बाइक चोरी कर रखी थी। जो शहर के अलग-अलग पार्किंग स्थल पर खड़ी कर रखी थी। युवक के बयान के आधार पर पुलिस ने उन सभी स्थानों से 11 बाइकें बरामद की हैं।

बाइक चोरी की जानकारी देते अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल।

अमहिया थाना के थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह युवक अमरपाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जुड़मनिया निवासी अनुराग गौतम उर्फ राहुल गौतम पिता सुरेश गौतम उम्र 22 वर्ष हैं। युवक डेली अपनी खुद की बाइक लेकर अमरपाटन से रीवा आता। वह खुद की बाइक पार्किंग स्थल में पार्क करके वहां खड़े होकर बाइकों की रैकी करता था। इस दौरान उसके पास ढेर सारी बाइकों की चाभी का गुच्छा होता था। जब कोई नया शख्स आता और बाइक खड़ी करके अपने काम से चला जाता तो वह उन बाइकों को वहां से लेकर रफू-चक्कर हो जाता।

पुलिस द्वारा बरामद की गई चोरी की बाइक।

11 बाइकें बरामद

थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक शहर के रमागोविंद पैलेस, सिरमौर चैराहा एवं शहर के अन्य स्थानों पर रैकी करता था। वह इन स्थानों से बाइक चोरी करके अन्य स्थानों पर खड़ा कर देता था। युवक की बयान के आधार पर हमने शहर के अलग-अलग स्थानों से 7 बाइकें बरामद की हैं। जबकि सतना से 4 बाइकें बरामद की हैं। शातिर बाइक चोर युवक घर से सम्पन्न हैं। वह ग्रेज्युएट हैं। और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए यह काम करता था।

युवक इन बाइकों को बेंचने के फिराक में था। थाना प्रभारी बताते हैं कि जब युवक के पास पैसों की तंगी होती थी तो वह इन बाइकों को गिरवी रख देता था। वह लोगों से कहता था कि मां बीमार हैं। आप मेरी बाइक रख लीजिए और मुझे इतने पैसे दे दीजिए। जब मेरे पास पैसे आ जाएंगे तो मैं आपको बाइक दे जाउंगा। वह बतातें है कि गांव लोग इसके झांसे में आ जाते थे और यह अपना काम करके निकल जाता हैं।

39 नग कोरेक्स सिरप बरामद

खबरों की माने तो शातिर बाइक चोरी के आरोपी युवक राहुल गौतम के पास से पुलिस ने 39 नग कोरेक्स सिरप भी बरामद की हैं। जिसकी कीमत लगभग 7800 रूपए बताई जा रही हैं। उक्त युवक को पकड़ने में अमहिया थाना के थाना प्रभारी सहित उप निरीक्षक ऋषभ सिंह, प्रधान आरक्षक रोहाणी वर्मा, आरक्षक पीयूष मिश्रा ,श्यामलाल पाठक, मकरध्वज तिवारी, विक्रम वर्मा, सैनिक पारस नाथ, एवं योगेश सिंह की महत्वपुर्ण भूमिका रही।

फल दुकान मे लगी आग, खाली टैंकर लेकर पहुचा फायर ब्रिगेड, ताकते रहे एक दूसरे का… : Jabalpur News

MP के शिवराज का गजब का शौक, घोड़ी पर बैठकर स्कूल पहुंचते..

पहले स्कूटी भिड़ी, फिर बीच सड़क पर भिड़ गई स्कूटी चालक लकड़ियां, नोचे एक दूसरे की….

Similar News