मध्यप्रदेश

पहले स्कूटी भिड़ी, फिर बीच सड़क पर भिड़ गई स्कूटी चालक लकड़ियां, नोचे एक दूसरे की....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
पहले स्कूटी भिड़ी, फिर बीच सड़क पर भिड़ गई स्कूटी चालक लकड़ियां, नोचे एक दूसरे की....
x
छिंदवाड़ा / Chhindwara News : सड़क पर चलते हुए तब लोग एकाएक रुक गये। कुछ देर के लिए सडक पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई।

पहले स्कूटी भिड़ी, फिर बीच सड़क पर भिड़ गई स्कूटी चालक लकड़ियां, नोचे एक दूसरे की….

छिंदवाड़ा / Chhindwara News : सड़क पर चलते हुए तब लोग एकाएक रुक गये। कुछ देर के लिए सडक पर लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। भीड के पीछे ,खडे उन लोगों को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है। क्योकि वहां पर खेडे लोगों के हो हल्ला से ऐसा लग रहा था जैसे कोई खेल तमासा हो रहा हो। लेकिन वास्तव में वहां दो लड़कियां आपस में झगड रही थी।

हुआ कुछ ऐसा था कि छिंदवाड़ा के बैल बाजार में दो लडकियांे की स्कूटी आपस में भिड गई। दोनो लडकियां इसी बात से नाराज होकर आपस में बातचीत से हुआ विवाद देखते ही देखते मारपीट मे बदल गया। लेाग एक दूसरे के बालों को पकड़कर खीचने लगी। दो लडकियों को बीच बाजार में इस तरह झगडता हुआ देखाकर लोग खडे होकर मजा लेने लगे।

खनिज माफियाओं का आतंक, पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हालत... : MP News

बताया जाता है कि झगडे की सूचना स्थानीय लोगांे द्वरा पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो लडकियो को समझाइस देते हुए विवाद शांत करवाया। जिसके बाद दोनों ने अपनी स्कूटी उठाइ और चली गई।
लडकियांे के झगड़ा करने के दैारान लोगों ने वीडियों बना लिया। बाद में इस बीडियों को शेासल मीडिया में वायरल कर दिया गया हैं। जिसे लोग खूब देख रहे है। माना जा रहा है कि इस बात जानकारी पुलिस को हेाने के बाद वीडियो को फिर ज्याद फारवर्ड नहीं किया गया।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story