20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, रीवा लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

सीधी/सिंगरौली. रीवा लोकायुक्त टीम ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है. पटवारी ने जमीनी सम्बन्धी विवाद के निपटारे के लिए रिश्वत मांगी

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

जमीनी विवाद निपटारे को लेकर पटवारी ने 30 हजार की मांगी थी रिश्वत, 20 हजार लेते लोकायुक्त टीम ने पकड़ा

सीधी/सिंगरौली (अर्पित मिश्रा). रीवा लोकायुक्त टीम ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है. पटवारी ने जमीनी सम्बन्धी विवाद के निपटारे के लिए रिश्वत मांगी थी. उसने प्रकरण को लेकर शिकायतकर्ता से 30 हजार की मांग की थी. 10 हजार एडवांस के तौर पर उसे पहले ही दिए जा चुके थें. परन्तु दूसरी एवं अंतिम क़िस्त के रूप में 20 हजार लेने के साथ ही वह लोकायुक्त के शिकंजे में फंस गया. रीवा लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई कर पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है. 

136 दिनों बाद रीवा में भी शुरू हुआ Gym, जाने से पहले इन बातों का जरूर रखें ध्यान

रीवा लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक़ सिंगरौली जिले के चितरंगी ब्लॉक के खेरवा गांव के रहने वाले फरियादी मान प्रताप साहू का जमीनी विवाद चल रहा था. जिस पर न्यायालय का स्थगन था. इस विवाद के निपटारे को लेकर पटवारी राम सजीवन पनिका द्वारा मान प्रताप से 30 हजार रूपए की रिश्वत मांगी थी.

रिश्वत की पहली क़िस्त 10 हजार एडवांस के तौर पर मान प्रताप द्वारा पहले ही अदा की जा चुकी थी. दूसरी क़िस्त 20 हजार की अदायगी आज होनी थी, इसके पहले ही रीवा लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वतखोर पटवारी को रंगे हांथो गिरफ्तार कर लिया. 

REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौत

रीवा के इन विधायक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील, कहा- ऐसा न करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News