फरार व ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में शामिल : SATNA NEWS

फरार व ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में शामिल : SATNA NEWS जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य चल

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

फरार व ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में शामिल : SATNA NEWS

सतना (SATNA NEWS) । जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है। जिला अस्पताल के न्यू प्राइवेट वार्ड में बनाए गए टीकाकरण स्थल में जिन पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को टीका लगाया जाना है उनमें एक ऐसे पुलिस कर्मी का नाम शामिल बताया जा रहा है जो सरकारी रिकार्ड में निलंबित है और 30 हजार का फरार ईनामी है।

इसके अलावा कोरोना वैक्सीनेशन की सूची में कुछ ऐसे पुलिस कर्मी भी शामिल हैं जिनका तबादला हो चुका है। लेकिन समझ में बात यह नहीं आ रही कि आखिर फरार ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में कैसे आ गया। बताया गया है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा राजस्व, पुलिस एवं नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों के नामों की सूची मांगी थी, जिसे भारत सरकार के को-विन पोर्टल पर अपलोड किया गया है।

Railway ने बताया इस दिन से शुरू होगी Rewa – Itwari और Jabalpur – Chanda Fort Train, Lockdown के दौरान बंद हुई पैसंजर ट्रेनें

यह तो साफ है कि फरार और निलंबित सब इंस्पेक्टर का नाम पुलिस विभाग से ही गया होगा। तभी तो जिला अस्पताल में लगने वाले टीका में उनका नाम शामिल है। इसके अलावा आईपीएस हितिका वासल का नाम भी लिस्ट है जिनका तबादला ग्वालियर के लिये हो चुका है। लेकिन इनके मामले में बताया जाता है कि जब लिस्ट दी गई तब तबादला नहीं हुआ था।

BJP के प्रशिक्षण शिविर पर कांग्रेस का तंज, कहा पहले पैसा लेना सिखाया अब झूठ बोलना…..

ज्ञात हो कि सतना जिले के सिंहपुर थाने के अंदर चोरी के संदेही की 27 सितंबर 2020 को पुलिस की पूछताछ के दौरान थाना प्रभारी विक्रम पाठक की सर्विस रिवाल्वर से चली गोली से किसान राजपति जो गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी इलाज के दौरान रीवा मेडिकल काॅलेज में मौत हो गई थी।

घटना में 28 सितंबर को थाना प्रभारी और सिपाही आशीष सिंह के विरुद्ध सिंहपुर थाने में ही अपराध दर्ज किया गया था। इसके बाद से दोनों फरार चल रहे हैं। पुलिस विभाग द्वारा दोनों को सस्पेण्ड किया जा चुका है। वहीं रीवा आईजी की ओर से 30-30 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है।

UP के नशा तस्कर पुलिस से बचने खेत में दौड़ाते रहे कार, फिर ऐसे लगे पुलिस के हाथ…: REWA LOCAL NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News