MP Weather News: मौसम विभाग का अलर्ट, कही होगी हल्की बारिश तो कही बने रहेंगे बादल

मध्यप्रदेश में इन दिनों बारिशो का दौर लगभग थम चुका है. कही मानसून सुस्त पड़ गया है तो कही हल्की बारिश के आसार जताए जा रहे है. मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में मानसून के सुस्त होने के कारण प्रदेश में तेज बारिश के आसार नहीं है.

Update: 2021-08-24 13:31 GMT

MP Weather News: मध्यप्रदेश में इन दिनों बारिशो का दौर लगभग थम चुका है. कही मानसून सुस्त पड़ गया है तो कही हल्की बारिश के आसार जताए जा रहे है. मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में मानसून के सुस्त होने के कारण प्रदेश में तेज बारिश के आसार नहीं है.मौसम विभाग ने बताया की प्रदेश में हल्की नमी बनी रह सकती है. कही थोड़ी बहुत बारिश के भी आसार है. मौसम विभाग ने आगे बताया की ग्वालियर-चंबल छोड़ प्रदेश के 13 जिलों में अभी बहुत कम बारिश हुई है. मौसम विभाग के अनुसार अगर बारिश नहीं हुई तो किसानो की जमीन में सूखा पड़ सकता है. 

मौसम विज्ञान के अनुसार नमी के कारण मंगलवार-बुधवार को सागर, शहडोल, जबलपुर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर एवं चंबल संभागों के जिलों में कहीं-कहीं वर्षा या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ सकती हैं।

यहाँ हुई कम बारिश

मौसम विभाग के अनुसार बारिश का मौसम चलने के बावजूद अभी तक इंदौर, धार, बड़वानी, खरगोन, हरदा, छतरपुर, पन्ना, दमोह, कटनी, जबलपुर, मंडला, सिवनी और बालाघाट में कम बारिश हुई है।


Tags:    

Similar News