MP: गृह मंत्री ने कहा- लॉकडाउन से भी नहीं रुकेगा संक्रमण, न अब लॉकडाउन लगेगा, अब जनता को ही...

MP: गृह मंत्री ने कहा- लॉकडाउन से भी नहीं रुकेगा संक्रमण, न अब लॉकडाउन लगेगा, अब जनता को ही...MP: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

MP: गृह मंत्री ने कहा- लॉकडाउन से भी नहीं रुकेगा संक्रमण, न अब लॉकडाउन लगेगा, अब जनता को ही...

MP: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा हमने हर एक पैतरा आजमा लिया। कोरोना को ऐसे हराना नामुम्कीम है और न ही बार-बार लॉकडाउन लगाने से कोरोना के संक्रमण में कमी आ रहे है. नरोत्तम मिश्र ने कहा की अब जनता को तय करना है की कि अस्पताल की नौबत ना आए. 

500 वर्षों के तपस्या के कारण अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है: CM शिवराज सिंह

नरोत्तम ने साफ शब्दों में कह दिया है लॉकडाउन अब नहीं लगाया जायेगा और न ही मध्यप्रदेश की कोई गतिविधिया नहीं रुकेगी। लंबे समय तक लॉकडाउन नहीं रख सकते। इससे आर्थिक और आम आदमी की जिंदगी पर असर पड़ रहा है। इसलिए इसे खोला गया है।
नरोत्तम मिश्र ने कहा अब जनता को संक्रमण से खुद बचना होगा और अपनी सावधानी खुद रखनी पड़ेगी। गृह मंत्री ने निवास के बाहर मीडिया से चर्चा की। कहा- सरकार ने अस्पताल, इलाज, वेंटीलेटर, दवाएं और अन्य सुविधाएं फ्री कर दी हैं। लेकिन हम चाहते हैं कि लोगों को इसकी जरूरत ही नहीं पड़े।

MP: पूर्व CM KAMALNATH का हुआ ह्रदय परिवर्तन, कहा अयोध्या भेजेंगे चांदी की 11 ईंटें

गृह मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन से संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी आई है। पहले जहां कई जिलों में ये संख्या 200 के पार जा रही थी, वहीं अब 100 तक पहुंच गई है। लॉकडाउन से भिंड मुरैना जैसे जिलों में मरीजों की संख्या में काफी कमी आई है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन कोरोना संक्रमण रोकने का स्थाई हल नहीं है।

‘गंदी बात’ वेब सीरीज से मशहूर हुई मध्यप्रदेश की अन्वेषी जैन, इंदौर की कंपनी छोड़ पहुंची मुंबई फिर…

REWA: CM SHIVRAJ के लिए त्योंथर के विधायक श्यामलाल ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर रह जाएंगे दंग..

[signoff]

Similar News