MP : घुमाने के बहाने देह व्यापार के लिये ले जाई जा रही युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

बैतूल : शहर घुमाने के बहाने युवतियों को लेकर भागने की फिराक में एक महिला समेत दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस की पकड़ में आई युवतियां

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

MP : घुमाने के बहाने देह व्यापार के लिये ले जाई जा रही युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

बैतूल : शहर घुमाने के बहाने युवतियों को लेकर भागने की फिराक में एक महिला समेत दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस की पकड़ में आई युवतियां छिंदवाड़ा जिले की बताई गई हैं। बताया गया है कि इन युवतियों को घुमाने के बहाने देह व्यापार के लिये नागपुर ले जाया जा रहा था। मुलताई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर बैतूल एसपी द्वारा टीम गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिये गये।

यह भी पढ़े : अधेड़ महिला से सामूहिक बलात्कार, पुलिस तक पहुंचा मामला

Full View Full View Full View

जहां बीती रात पुलिस ने छिंदवाड़ा के मुलताई मार्ग पर एक बोलेरो वाहन से 8 युवतियों को बरामद किया है। इन्हें लेकर जा रहे दो युवक एवं एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपी छिंदवाड़ा के बताये जा रहे हैं। मामले का खुलासा करते हुए बुधवार को बैतूल एसपी सीमाला प्रसाद ने बताया कि मुलताई पुलिस को देह व्यापार करने छिंदवाड़ा की युवतियों को नागपुर ले जाये जाने की सूचना मुखबिर से मिली थी।

यह भी पढ़े : हरदाः शराब तस्कर ने पुलिस पर किया हमला, दो पुलिस कर्मी घायल..

उन्होंने बताया कि एसडीओपी नम्रता सोंधिया के नेतृत्व में मुलताई टीआई सुरेश सोलंकी, आमला टीआई सुनील लाटा और बोरदेही टीआई प्रवीण कुमरे की टीम बनाई गई। टीम ने बैरियर पर चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान संदिग्ध बोलेरो वाहन से युवतियों के साथ दो युवक और एक महिला को पकड़ लिया गया। पूछने पर युवतियों ने बताया कि उन्हें बालाजीपुरम घुमाने की बात कहकर देह व्यापार के लिए जबरन नागपुर ले जाया जा रहा था। इसके बदले 5-5 हजार रुपये देने की बात कही गई थी।

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

 
Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News