टेक और गैजेट्स

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications
x
Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications Oppo A15s को भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुए Oppo A15 स्मार्टफोन के

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

Oppo A15s को भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुए Oppo A15 स्मार्टफोन के फॉलोवर के रूप में लॉन्च किया गया है। Oppo A15s का Oppo A15 के समान डिज़ाइन है और यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और सिंगल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है। यह तीन कलर वेरिएंट में आता है और अगले हफ्ते से देश में उपलब्ध होगा।

ओप्पो A15s उपलब्ध होने पर इच्छुक ग्राहकों के लिए ऑफ़र और छूट के साथ आएगा।

A15s एक सिंगल 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल में आता है, जिसकी कीमत Rs 11,490। यह तीन रंग विकल्पों में प्रस्तुत किया गया है, अर्थात् डायनामिक ब्लैक, फैन्सी व्हाइट और रेनबो सिल्वर। एक कंपनी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, फोन 21 दिसंबर से बिक्री पर जाएगा और अमेज़न, साथ ही सभी मेनलाइन खुदरा चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Oppo A15s specifications

Oppo A15s ColorOS 7.2 चलाता है और इसमें 89 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 6.52-इंच HD + डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा के लिए एक पायदान है। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित है और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम के साथ आता है।

ओप्पो A15s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। आपको एक 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है, जिसे एक वर्ग कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखा गया है जिसमें फ्लैश भी है। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मौजूद है।

Oppo A15s पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, और बहुत कुछ शामिल हैं। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

यह 4,230mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Best Sellers in Watches

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story