मध्यप्रदेश से कमलनाथ की हो सकती है छुट्रटी, दिल्ली में...

भोपाल। कांग्रेस पार्टी में बदलावं की सुगबुगाहट तेजी से आ रही है। राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री कमलनाथ की

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

मध्यप्रदेश से कमलनाथ की हो सकती है छुट्रटी, दिल्ली में…

भोपाल। कांग्रेस पार्टी में बदलावं की सुगबुगाहट तेजी से आ रही है। राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री कमलनाथ की एमपी से छुट्रटी होने के साथ ही उन्हे दिल्ली बुलाया जा सकता है। कमलनाथ को हाईकमान बड़ी जिम्मेदारी दे सकता है।

Best Winter Wear on Amazon, देखे पूरी लिस्ट और ऑफर्स

Full View Full View Full View

कमलनाथ सरकार गिराने में थी नरेन्द्र मोदीजी की अहम भूमिका, कैलाश

विजयवर्गीय

मध्यप्रदेश से कमलनाथ की हो सकती है छुट्रटी, दिल्ली में…

सज्जन वर्मा का बयान चर्चा में

कमलनाथ के दिल्ली जाने के चर्चा के बीच पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के बयान से सियासत गर्मा गई है। उन्होने कहां कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल एंव मोतीलाल वोरा के निधन के बाद पाटी में सीनियर नेताओं की कंमी महसूस की जा रही है। उन्हे सीनियर पद की जिम्मेदारी देने की तैयारी की जा रही है, जबकि प्रदेश में उनकी जरूरत है।

सन्यास लेने की कर चुके है बात

कमलनाथ इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल इसके पूर्व उन्होने एक कार्यक्रम के दौरान अपने साथियों के साथ कहां था कि वे अब आराम करना चाहते है। छिदवाड़ा की जनता चाहेगी तो वे सन्यास ले लेगे। इसी के बीच कमलनाथ के दिल्ली जाने की बात तेजी से आ रही है। माना जा रहा है कि पार्टी हाई कमान से उन्हे संकेत मिल रहे है, हालांकि अभी न तो पाटी की तरफ से और न ही कमलनाथ के द्वारा अधिकारिक रूप से ऐसा कोई बयान एंव पद की घोषणा नही की गई है।

पूर्व CM कमलनाथ ने दे दिया चौका देने वाला बयान, कहा-मै राजनीति से थक गया हूँ आराम करना चाहता हूँ…

भोपाल: नेता प्रतिपक्ष के लिए कौन हैं कमलनाथ के पसंदीदा

MP Political News: संभावित पराजय से बौखलाएं कमलनाथ-दिग्विजय

विधानसभा में महिला नेत्री को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी,जानिए कौन है वह राजनेता : MP NEWS

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News