कमलनाथ सरकार गिराने में थी नरेन्द्र मोदीजी की अहम भूमिका, कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से किया खुलासा और भी कहा....

कमलनाथ सरकार गिराने में थी नरेन्द्र मोदीजी की अहम भूमिका, कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से किया खुलासा और भी कहा….

इंदौर मध्यप्रदेश

कमलनाथ सरकार गिराने में थी नरेन्द्र मोदीजी की अहम भूमिका, कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से किया खुलासा और भी कहा….

इंदौर। प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिरे महीनों बीत गये हैं । लेकिन अभी भी सरकार को लेकर चार्चा होती रहती है। इस बार तो अपना ही भेदे खोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में एक सभा के दौरान एक नया खुलासा करते हुए बताया कि कमलनाथ सरकार गिराने मेें प्रधानमंत्री मोदीजी ने अहम भूमिका निभाई है। आज सरकार के ही नेता इस तरह की बात कर आखिर क्या साबित करना चाह रहे हैं। लोगों मे इस बात की चर्चा हो रही है।

कमलनाथ सरकार गिराने में थी नरेन्द्र मोदीजी की अहम भूमिका, कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से किया खुलासा और भी कहा....

कहा थी सभा

किसानों के आंदोलन को देखते हुए मध्य प्रदेश में भाजपा के नेता जगह-जगह किसान सम्मेलन कर रहे हैं। किसानों को किसान बिल के बारे में जानकारी दे रहे हैं। लेकिन इसी दौरान इंदौर की एक सभा में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने वह बात कह दी जिससे चारों ओर बवाल मच गया। लोगो में चर्चा होने लगी कि आखिर विजयवर्गी ने क्या करना चाह रहे हैं।

विजयवर्गीय के बोल जो उन्होने सभा में कहीं

सभा को सम्बोधित करते हुए महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताया है। पहली बार इस मंच से बता रहा हूं कि कमलनाथ सरकार को गिराने में अगर किसी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे, धर्मेंद्र प्रधान नहीं। उस समय मंच पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद थे।

बारिश और कोहरे के आसार, बढ़ेगी ठिठुरन

पहले भी कह चुके हैं नेता

ऐसा पहली बार नही हुआ है कि केवल कैलाश विजयवर्गीय ने इसकी सरकार गिराने के सम्बंध में केन्द्र की ओर न कहा हो। इससे पहले जून में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कहा था कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने कांग्रेस सरकार को गिराने का काम किया था। वही कांगे्रस ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी चुनी हुई सरकार को गिराने का काम कर रहे हैं जो असंवैधानिक है।

Satna news : हाईकोर्ट ने मांगी बूचड़खानों की जानकारी

रीवा के डॉक्टरों का कारनामा, कान के बजाय दिमाग का कर दिया आपरेशन, फिर हो गए कुछ ऐसा….

कोरोना के 1079 नए मामले आए सामने, जानिए प्रदेश का Covid-19 विश्लेषण..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *