शहडोल में बड़ा हादसा, खदान धसने से 6 की मौत, 4 गंभीर, कई लोगों के दबे होने की आशंका

मध्यप्रदेश के शहडोल जिला अंतर्गत ब्योहारी में एक चूने की खदान ढह गई है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीँ 4 लोग गंभीर बताए जा रहें हैं,

Update: 2021-02-16 06:24 GMT
मध्यप्रदेश के शहडोल जिला अंतर्गत ब्योहारी में एक चूने की खदान धसने से बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीँ 4 लोग गंभीर बताए जा रहें हैं, जबकि कई लोगों की दबे होने की आशंका है. मौके पर प्रशासनिक टीम मौजूद है, बचाव कार्य जारी है. 
बता दें शहडोल के ब्योहारी में शनिवार को छुई मिट्‌टी (सफेद मिट्टी) की खदान धंसने से 6 लोगों की मौत हो गई. 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. अभी 6 लोगों के दबे होने की आशंका है. स्थानीय विधायक शरद कोल ने फोन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घटना की जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख जताया और मृतक के परिजन को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया.

इस तारीख से पटरी पर दौड़ सकती है ‘रेवांचल एक्सप्रेस’ समेत ये ट्रेनें..

बारिश की वजह से बचाव में परेशानी आ रही घटना जिले के ब्यौहारी थाना के पपरेड़ी गांव की है. यहां पर प्रशासन ने खदान में दबे लोगों को निकालने के लिए जेसीबी बुला ली है, लेकिन बारिश के कारण बचाव के काम में परेशानी आ रही है. कलेक्टर सत्येंद्र सिंह और एसपी सत्येंद्र शुक्ला मौके पर पहुंच गए हैं. गंभीर घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है.

रीवा में ‘COVID-19 के नाम पर महाघोटाला’, करोड़ों की राशि भी डकार गए अधिकारी, अब खुलने लगी पोल

MP: देवर करता था बलात्कार, सास से शिकायत कि तो डांट कर भगाया, पति के पास गई तो…

JABALPUR में CORONA से हुई ऐसी मौत की आपने कभी सोचा भी न होगा, पढ़िए

SBI BANK अब खुलेगा अपने समय में, पढ़ लीजिए जरूरी खबर…

CORONA के कारण राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए CM SHIVRAJ ने बढ़ाया पेट्रोल-डीजल का दाम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
 

Similar News