मध्यप्रदेश में दो युवको की प्रेम कहानी, सन्न कर देगा दोनों का लिव इन रिलेशन..

मध्यप्रदेश में दो युवको की प्रेम कहानी, सन्न कर देगा दोनों का लिव इन रिलेशन..जबलपुर: हमारा समाज अभी इतना बड़ा नहीं हुआ की हमें कुछ सोचने में

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

मध्यप्रदेश में दो युवको की प्रेम कहानी, सन्न कर देगा दोनों का लिव इन रिलेशन..

जबलपुर: हमारा समाज अभी इतना बड़ा नहीं हुआ की हमें कुछ सोचने में मजबूर करे. मुंबई, दिल्ली में भले ही आज लड़का-लड़की अपने मर्जी से शादी करने लगे हो लेकिन आज भी कई गांव ऐसे है जिसे प्यार को अपराध माना जाता है. अब यहाँ बात दो युवको के प्रेम की है तब तो हंगामा होना लाजमी है वो भी जबलपुर जैसे बड़े शहर में ये होना बहुत ही बुरा माना जाता है. 

CM SHIVRAJ का गुस्सा फूटा, दो पुलिसकर्मियों को किया निलम्बित

मिली जानकारी के मुताबिक मामला जबलपुर से सटे सिहोरा कसबे का है जहा पर दो युवक एक साथ किराये के मकान में रहने लगे और दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और एक दुसरे के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगे लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था. आपको बता दे की 22 साल के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और उसका कारण था समाज। 
आपको बता दे की युवक ने आत्महत्या करने से पहले एक पात्र लिखा था जिसमे लिखा हुआ था की वह दो साल तक एक युवक के साथ लिव-इन में रहा, लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। मेरे साथी को अलग कर दिया। मैं उसे फंसाना नहीं चाहता था। अब ये अलगाव बर्दाश्त नहीं हो रहा। मुझे माफ करना, मैं जा रहा हूं।

3 साल में बनकर तैयार होगा नया मध्यप्रदेश, 5 विभागों ने दिए सुझाव…

पुलिस के अनुसार युवक और उसकी शिकायत पर 15 दिन पहले 377 के मामले में गिरफ्तार हो चुका इसी उम्र का उसका दोस्त दो साल तक जबलपुर के एक ढाबे पर एक साथ काम करते थे। दोनों शहर में किराए के मकान में साथ में रहते थे। उसी दौरान दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसकी जानकारी उनके परिजन को हुई, तो वे दोनों को घर ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

कांप उठा मध्यप्रदेश: 13 साल की लड़की से 3 दिन तक लगातार बलात्कार…

[signoff]

Similar News