दर्दनाक हादसे से कांपा रीवा: दम्पति के ऊपर ट्रक पलटा, 2 की मौत, 1 घायल : REWA NEWS

दर्दनाक हादसे से कांपा रीवा: दम्पति के ऊपर ट्रक पलटा, 2 की मौत, 1 घायल : REWA NEWS रीवा (REWA NEWS) : किसकी मौत, कब, कहा, कैसे हो

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

दर्दनाक हादसे से कांपा रीवा: दम्पति के ऊपर ट्रक पलटा, 2 की मौत, 1 घायल : REWA NEWS

रीवा (REWA NEWS) : किसकी मौत, कब, कहा, कैसे हो जाएं कोई नहीं जानता है. मामला सोहागी थाना के अंतर्गत सोहागी पहाड़ का है. जहा उस वक़्त हड़कंप मच गया जब जब सीमेंट लोड ट्रक पैदल चल रहे यात्रियों के ऊपर पलट गया। सीमेंट की बोरियों के नीचे दबे दंपति की मौके पर मौत हो गई। जबकि 1 अन्य और ट्रक चालक घायल हो गया ।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं सीमेंट की बोरियों को हटाकर नीचे दबे पति-पत्नी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जिन्हें चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

रीवाः जिले में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, आज मिले इतने संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार रीवा से इलाहाबाद की तरफ जा रहा ट्रक क्रमांक यूपी 51 एटी 6250 का चालक अचानक ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पलट गया। जिसकी चपेट में पैदल जा रहे बाबूलाल गोस्वामी उम्र 62 वर्ष व उनकी पत्नी नंदिनी गोस्वामी के साथ सोहन लाल केवट निवासी मंगली टोला सोहागी सीमेंट की बोरियों के नीचे दब गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सीमेंट की बोरियों को हटाया। जहां बाबूलाल गोस्वामी और उनकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक और सोहनलाल को उपचार के लिए त्योंथर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया ,जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

सब्जियों के दाम तय करने की तैयारी में मध्यप्रदेश सरकार, पढ़िए पूरी खबर

विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयीन कर्मचारियों के लिए मध्यप्रदेश सरकार का दीवाली पूर्व बड़ा तोहफा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News