दर्दनाक हादसे से कांपा मध्यप्रदेश, ट्रक की टक्कर में कार सवार 3 लोगों की मौत, ट्रैक्टर दुर्घटना में 2 जिंदा जल गए...

दर्दनाक हादसे से कांपा मध्यप्रदेश, ट्रक की टक्कर में कार सवार 3 लोगों की मौत, ट्रैक्टर दुर्घटना में 2 जिंदा जल गए...

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

दर्दनाक हादसे से कांपा मध्यप्रदेश, ट्रक की टक्कर में कार सवार 3 लोगों की मौत, ट्रैक्टर दुर्घटना में 2 जिंदा जल गए…

छतरपुर। मकर संक्रांति के मौके पर हुई दो सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं। छतरपुर जिले में हुई दुर्घटना में तेज रफ्तार डम्पर ने कार को टक्कर मार दी जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना डिंडोरी में हुई जहां ट्रैक्टर पलटने से आग लग गई जिसमें 2 लोग जिंदा जल गये।

दोनों घटनाओं ने आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात उत्तरप्रदेश के मऊरानीपुर से कार में सवार 8 लोग मां शारदा के दर्शन करने मैहर जा रहे थे।

जहां खजुराहो-पन्ना रोड पर ग्राम बसारी के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों के अस्पताल में भर्ती कराया तथा मृतकों को शव को पीएम के लिए भेजा गया।

कलेक्ट्रेट में पदस्थ 2 बाबुओं ने खेला ऐसा खेल की कभी आपने सोचा न होगा, खुद के खाते में कर लिया 2 करोड़ ट्रांसफर फिर…

वहीं दूसरी घटना डिंडोरी जिले के बिछिया चौकी अंतर्गत ग्राम कुटरई भेड़ी नाला के हुई जहां गुरुवार को जामेधा गांव से कुटरई लौटते वक्त एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया और ट्रैक्टर में आग लग गई। जहां ट्रैक्टर चालक सहित एक अन्य युवक की जलने से मौत हो गई।

बताया गया है कि आग इतनी तेज थी कि उसमें काबू नहीं पाया जा सकता और देखते ही देखते दो लोग जिंदा जल गये। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की जानकारी होने के बाद लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना में ट्रैक्टर व दो शव राख बन गये।

राज्यकर की टीम ने पंचायतों को सामग्री सप्लाई करने वाली फर्म पर मारा छापा, कर चोरी का खुलासा : SIDHI NEWS

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, रीवा के राजेश पाण्डेय का बढ़ा कद, प्रदेश मंत्री बनाए गए, वैभव बने युवा मोर्चा अध्यक्ष..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News