एमपी के शहडोल में पति-पत्नी के झगड़े के बीच आई मासूम बच्ची की गई जान

MP Shahdol News: एमपी के शहडोल में पति-पत्नी के विवाद के बीच आई बच्ची की मौत हो गई

Update: 2022-09-12 01:19 GMT

Shahdol MP News: घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी आपस झगड़ रहे थें, इसी बीच उनकी 5 वर्षीय बच्ची तनु सोनी आ गई और बच्ची के शरीर मे लोहे की सरिया घुस गई, जिससे उस मासूम की जान चली गई। सूचना पर पहुची पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लिया और घटी घटना को लेकर जांच कर रही है।

यह थी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले के जयसिंहनगर थाना अंतर्गत् कुम्हरा गांव निवासी मनोज सोनी और उनकी पत्नी प्रियंका सोनी के बीच रविवार को सुबह विवाद हो रहा था। विवाद के बीच उनकी 5 वर्षीय बेटी तनु बीच में आ गई और लोहे के सरिया बच्ची के शरीर में धस गईं। बच्ची को आनन-फानन में ईलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

मच गई चीख पुकार

घर में हो रहे विवाद एवं बच्ची पर सरिया लगने से प्रिंयका में चीख पुकार मच गई, तो वही आसपास के लोग भी मौके पर पहुच गए। बहरहाल पुलिस इस मौत मामले को लेकर जांच कर रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

लापरवाही बनी मौत का कारण

ज्ञात हो कि घरेलू हिंसा एवं विवाद को लेकर तरह-तरह के कानून बनाए गए है, लेकिन इसका भय न होने से आए दिन घरेलू विवाद की घटनाएं सामने आ रही है तो वही पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद इसी तरह की घटनाओं का कारण बन रहे हैं।

Tags:    

Similar News