एमपी के सतना में दोस्त ने पीठ में घोपा चाकू, हो गई मौत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में एक युवक ने अपने दोस्त की चाकू घोप कर हत्या कर दी।

Update: 2022-03-21 13:59 GMT

satna mp news

Satna MP News: सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें युवक ने अपने दोस्त की पीठ में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि कोलगवां थाने के संग्राम कालोनी में आरोपी अंकित और उसका भाई पवन कहीं जा रहे थे। रास्ते में किशोर तुषार सिंह उर्फ पियूष सिंह दोनो भाइयों को मिल गया। बताया गया है कि इस दौरान किशोर ने अंकित के भाई पवन को गाली देते हुए समीप की दुकान से सिगरेट लाने को कहा। जिस पर अंकित को गुस्सा आ गया और उसने तुषार की पीठ पर चाकू से हमला कर दिया।

इस अप्रत्याशित हमले के बाद तुषार भागते हुए अपने घर गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने किशोर को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सतना ले जाने की व्यवस्था की। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे किशोर को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। किशोर की मौत हो गई।

इनका कहना है

कोलगवां थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि आरोपी और मृतक आपस में दोस्त थे। गत दिवस सिगरेट लाने के विवाद में आरोपी अंकित ने तुषार पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News