कोरोना जांच पर सवाल! एमपी में तीन टेस्ट हुए, सभी में नेगेटिव आएं पूर्व मंत्री घनघोरिया, दिल्ली पहुँचते ही पॉजिटिव हो गए...

जबलपुर. मध्यप्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोमवार को ही उनकी तबियत खराब होने के चलते इलाज के

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

जबलपुर. मध्यप्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोमवार को ही उनकी तबियत खराब होने के चलते इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया था, जहाँ उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

इसके पहले कमलनाथ सरकार के केबिनट मंत्री रहें लखन घनघोरिया की तीन बार कोरोना जांच एमपी में हुई, तीनों बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अब सवाल यह उठता है कि जब उनकी तीन बार की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई तो फिर दिल्ली में हुई जांच की रिपोर्ट अचानक से पॉजिटिव कैसे आ गई? 

भारत के इस राज्य में हर चौथा शख्स है कोरोना संक्रमण के चपेट में, डराने वाले हैं सीरो सर्वे के नतीजे

बता दें इसके पहले लखन घनघोरिया जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी, वहीँ उनकी जांच हुई थी, जिसकी सभी तीनों रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अब दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती होते हैं और घनघोरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाती है.

बता दें कि घनघोरिया 1 जुलाई को नगर निगम अतिक्रमण अधिकारी राकेश अयाची की बेटी की शादी में सम्मिलित हुए थे. राकेश अयाची की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद शादी में सम्मिलित हुए सभी लोगों के बीच हलचल मच गई थी. इस शादी कार्यक्रम में लगभग 400 लोग शामिल हुए थे.

REWA में कोरोना ने मचाई दहशत, Doctor सहित 6 नये मिले कोरोना पॉजिटिव

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब यूपी की तर्ज मध्यप्रदेश में भी होगा सफ्ताह में 2 दिन का TOTAL LOCKDOWN

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 
 
FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News