एमपी के सीधी में ट्रक-टैंकर भिड़ंत में चालक की गई जान, दो घायल

घायलों को जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती करा दिया गया है, घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है।

Update: 2022-05-22 11:40 GMT

सीधी: जिले के देवनाढ़ नाला के समीप रविवार की सुबह ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में जहां टैंकर चालक की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय सीधी में भर्ती करा दिया गया है। घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि चुरहट थान अंतर्गत बढ़ौरा निवासी सुनील कुमार बुधवा सांची दूध ले जाने वाले टैंकर में चालक का कार्य करता था। रविवार को टैंकर में सवार होकर सीधी से रीवा की तरफ ले जा रहा था। जैसे ही टैंकर देवनाढ़ नाला के समीप पहुंचा विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने टैंकर को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण टैंकर चालक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक में सवार दो लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए सीधी ले जाया गया। बताया गया है कि इस हादसे में टैंकर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होकर नाला के अंदर चला गया।

पूर्व में भी हुई है घटनाएं

बताते हैं कि देवनाढ़ नाला के समीप सड़क हादसे का यह कोई पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी इस तरह के कई हादसे देवनाढ़ नाला के समीप घटित हो चुके हैं। महीने में तीन से चार घटनाएं देवनाढ़ नाला के समीप घटित होती ही रहती है।

Tags:    

Similar News