ग्रामीणों को झांसा देकर रुपये जमा कराने वाली कंपनी के डायरेक्टर और ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार-singrauli news

जिले की पुलिस ने रीवा में दबिश देते हुए धोखाधड़ी करने वाली एक इन्फा स्ट्रक्चर कंपनी के डायरेक्टर और ब्रांच मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

ग्रामीणों को झांसा देकर रुपये जमा कराने वाली कंपनी के डायरेक्टर और ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार -singrauli news

सिंगरौली। जिले की पुलिस ने रीवा में दबिश देते हुए धोखाधड़ी करने वाली एक इन्फा स्ट्रक्चर कंपनी के डायरेक्टर और ब्रांच मैनेजर को गिरफ्तार किया है। जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी।

बताया गया है कि सिंगरौली के ग्रामीणों द्वारा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई गई कि इन्फा स्ट्रक्चर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा धन दोगुना और जमीन देने का झांसा देकर उन लोगों से रकम जमा कराई गई लेकिन उसके कोई दस्तावेज या सबूत नहीं दिये गये हैं।

बालक को नहर में डूबा मानकर चल रही थी तलाश, दस्तयाब हुआ तो बताई रहस्यमय बात : Satna News

फिलहाल ग्रामीणों की शिकायत में लगभग 17 लाख रुपये की धोखाधड़ी सामने आ रही है। जिनकी तलाश में सिंगरौली पुलिस द्वारा रीवा में दबिश दी गई। बताया गया है कि कंपनी द्वारा लगभग 14 सालों से लोगों को झांसा देकर रुपये जमा कराए जा रहे थे। सिंगरौली पुलिस द्वारा रीवा के साथ ही सतना में भी कार्रवाई की गई है।

तीन दिनों से सिंगरौली पुलिस का रीवा में डेरा

बताया गया है कि वर्ष 2006 से शुरू की गई इन्फा स्ट्रक्चर कंपनी के कर्मचारियों द्वारा लंबा खेल किये जाने का अनुमान लगाया गया है। धोखाधड़ी की शिकायत को लेकर सिंगरौली पुलिस तीन दिनों से कंपनी के कर्ता-धर्ताओं की तलाश की जा रही थी। जहां पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर पूजन लाल साकेत एवं ब्रांच मैनेजर रामनरेश साकेत को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जमीन खरीदी संबंधी सहित अन्य दस्तावेज भी जब्त किये हैं।

मध्यप्रदेश में सबसे मंहगा पेट्रोल-डीजल ‘रीवा’ में, जानिए क्या है Petrol – Diesel का Price आपके शहर में…

Rewa : हाईवे के लुटेरे लगे पुलिस के हाथ, कई घटनाओं का किया खुलासा..

पिकअप ने मारी ठोकर, बाइक सवार की मौके पर मौत : Rewa News

Similar News