ढ़ाबा संचालक की गोली मारकर हत्या से नेशनल हाईवे में फैली सनसनी : SATNA NEWS

ढ़ाबा संचालक की गोली मारकर हत्या से नेशनल हाईवे में फैली सनसनी : SATNA NEWS रीवा-सतना की सीमा क्षेत्र रामपुर बघेलान के बेला में शुक्रवार की

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

ढ़ाबा संचालक की गोली मारकर हत्या से नेशनल हाईवे में फैली सनसनी : SATNA NEWS

सतना (SATNA NEWS) । रीवा-सतना की सीमा क्षेत्र रामपुर बघेलान के बेला में शुक्रवार की देर रात ढ़ाबा संचालक आनंद चतुर्वेदी 20 वर्ष की अज्ञात लोगो ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुच कर जांच कारवाई कर रही हैं.

विवाद में समझाइस पड़ी मंहगी

बताया जा रहा है कि बेला स्थित चौबे ढ़ाबा के सामने ट्रक चालक का कार सबारो के बीच विवाद हो रहा था। जिस पर ढ़ाबा संचालक बीच-बचाव करते हुए हस्ताक्षेप करने लगा और कार सबार उससे भिड़ गए। ढ़ाबे में मौजूद कर्मचारी भी संचालक के पक्ष में कार सबार पर टूट पड़े। मामला बढ़ता देख कार सबार मौके से चले गए थें।

भोपाल में शिक्षक को लगा कोरोना का पहला टीका, शिक्षक ने कहा आल इज वेल….

खाने का मीनू पूछा और मार दी गोली

ढ़ाबा के कर्मचारी ने बताया कि विवाद के दो घंटे बाद नकाब लगा कर दो लोग पहुचे और वे खाना की जानकारी ले रहे थे। इसी बीच एक युवक ने पिस्टल से ढ़ाबा संचालक आनद चर्तुवेदी पर गोली चला दिए, जबकि कि वह ढ़ाबे में छिपकर पीछे के रास्ते से पुलिस चौकी में जाकर इसकी सूचना दिए। पुलिस मौके पर पहुची लेकिन तब तक दोनो हमलाबर निकल गए थे। उन्हे आशंका है कि हमलाबर और कोई नही बल्कि कार सबार लोग ही है।

पहचान करने में जुटी पुलिस

हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक फरार हो गए है। वही पुलिस उनकी पहचान करने के लिए जांच पड़ताल कर रही है।

जब एक साथ 150 लोग करने उल्टी, गांव में पडा स्वास्थ्य कैंप

रीवा से जा रही यात्रियों से भरी बस टकराई, 11 घायल 2 की हालत नाजुक…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News