एमपी में दंपती को मिली थी हत्या की धमकी, शिकायत दर्ज करवाकर लौटते समय बस ने मार दी टक्कर, दोनों की मौत

MP News: मध्यप्रदेश के रायसेन में दंपती को बस ने टक्कर मार दी। वह बाइक में सवार होकर थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद घर वापस लौट रहे थे। बस की टक्कर लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2023-10-08 08:59 GMT

मध्यप्रदेश के रायसेन में दंपती को बस ने टक्कर मार दी। वह बाइक में सवार होकर थाने में शिकायत दर्ज करवाने के बाद घर वापस लौट रहे थे। बस की टक्कर लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक में बेटी भी सवार थी जिसे गंभीर चोटें पहुंची है। जिसे चिकित्सकों ने भोपाल रेफर कर दिया गया है। मृतक के परिजनों ने इस मामले में गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उनका कहना है कि उन्हें हत्या की धमकी मिली थी जिसकी शिकायत करने वह थाने गए थे। मृतक के परिजनों ने इसे सुनियोजित एक्सीडेंट बताया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

थाने के सामने शव रखकर किया प्रदर्शन

पति-पत्नी की मौत के बाद परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। बताया गया है कि शनिवार दोपहर तकरीबन 1.30 बजे अमरावत घाटी में यह हादसा घटित हुआ। आक्रोशित लोगों ने शाम 7 बजे गैरतगंज थाने के सामने शव रखकर धरना प्रदर्शन किया। उनके द्वारा आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने व उन पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग की जा रही थी। पुलिस प्रशासन के लिखित आश्वासन दिए जाने के बाद रात 11 बजे प्रदर्शन समाप्त हुआ।

नहाते समय युवती का बना लिया था वीडियो

यह मामला गैरतगंज के सीहोरा खुर्द गांव का है। आरोप है कि सप्ताह भर पूर्व गांव के ही कमल गुर्जर द्वारा युवती के नहाते समय का वीडियो बना लिया गया था। जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में की थी। जिस पर गैरतगंज पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया था। परिजनों का कहना था कि आरोपी पक्ष द्वारा उनके परिवार पर समझौता करने का लगातार दबाव भी बनाया जा रहा था। जिसकी शिकायत करने दंपती और पीड़िता शनिवार को बाइक से रायसेन आए थे। घर लौटते समय बाइक को बस ने ठोकर मार दी जिससे दंपती की मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई गई है।

केस वापस लेने दी थी धमकी

इस संबंध में मृतक दंपती के बेटे ने आरोप लगाया कि उनके माता-पिता की हत्या करवाई गई हैं आरोपी द्वारा रिपोर्ट लेने उन्हें धमकाया भी गया था। बेटे ने आरोप लगाया कि एक ही पहले ही आरोपी ने कहा था कि केस वापस ले लो नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। जिसकी शिकायत माता-पिता एसपी से करने के लिए जा रहे थे। उसने कहा कि यह एक्सीडेंट सुनियोजित तरीके से कराया गया है। युवक का कहना था कि उसकी बहन का उपचार भोपाल में चल रहा है, वह जिंदगी और मौत से लड़ रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News