कोरोना पॉजिटिव हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, Tweet कर दी जानकारी

भोपाल. देश भर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मुख

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

भोपाल. देश भर में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. इधर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. मुख्यमंत्री ने खुद Tweet कर इसकी जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने Twitter Handle से Tweet कर बताया है कि कुछ दिनों से उन पर कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहें थें, जिसकी जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मध्यप्रदेश : एक और कांग्रेस विधायक ने विधानसभा की सदस्यता त्यागी, भाजपा में शामिल हुए

सीएम ने लिखा ‘मेरे सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आएं हैं, वे अपनी कोरोना की जांच करवा लें. मेरे निकट संपर्क में आने वाले लोग क्वारंटाईन पर चले जाएं.

कुछ दिनों पूर्व ही मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई थी, जिनका इलाज भोपाल में चल रहा है. वे सीएम शिवराज के साथ लखनऊ में मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गए थें.

मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री अरविन्द भदौरिया कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती कराया गया

प्रदेश के कई नेता एवं विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थें, जिनका इलाज दिल्ली में जारी है.

इसके पहले रीवा जिले के सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह, कांग्रेस विधायक कुणाल चैधरी, धार विधायक नीना वर्मा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विक्रम सिंह, जावद विधायक ओम प्रकाश सकलेचा भी शामिल हैं. इनमें से अधिकांश स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि कुछ का इलाज जारी है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News