CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगा

CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगाCM SHIVRAJ  शुक्रवार को जिले के आला अफसरों से वीडियो कान्फ्रेंस

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

CM SHIVRAJ ने कहा: स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस विभाग को भी 10 हजार महीने दूंगा

CM SHIVRAJ  शुक्रवार को जिले के आला अफसरों से वीडियो कान्फ्रेंस के समीक्षा की। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने 20 अप्रैल से लॉकडाउन की परिवर्तित गाइड लाइन जारी की है। गाइड लाइन के अनुसार अर्थव्यवस्था को गति देने के लिए ऐसे जिले जिनमें कोरोना संक्रमण नहीं है वहां मनरेगा सहित अन्य रोजगार मूलक कार्य प्रारंभ कराएं। जिससे मजदूरों को रोजगार मिल सके। निर्माण कार्यो में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखनी है तथा मास्क एवं सेनेटाइजर का उपयोग करना है।

Reserve Bank Of India ने अपनी रिपोर्ट में छत्तीसगढ़ की प्रशंसा की, पढ़िए

स्वास्थ्य व पुलिस कर्मियों को मिलेंगे 10 हजार अतिरिक्त

CM SHIVRAJ ने कहा कि हमारा उद्देश्य कोरोना वायरस को जड़ से समाप्त करना है। इसे हम मिलकर समाप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि रोजगार मूलक कार्यों को प्रारंभ करने के दौरान यह ध्यान रखा जाय कि कन्टेनमेंट एरिया का कोई भी व्यक्ति न जाने पाए। जो स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति का इलाज कर रहे हैं उन्हें हर माह 10 हजार रुपए निधि दी जाएगी। इसी प्रकार पुलिस विभाग के कर्मचारियों को भी 10 हजार रुपए निधि प्रति माह देने का विचार किया जा रहा है।

REWA : SEMARIYA विधायक KP TRIPATHI ने कहा, गाँव में बनेगा मास्क..

Similar News