विंध्य की धरती से छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश ने साधा ज्योतिरादित्य पर निशाना, बोले- कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं

MP Govt Crisis सतना जिले के सिंहपुर व खेरवा गांव स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना करने आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Bhupesh Baghel

Update: 2021-02-16 06:14 GMT

MP Govt Crisis सतना जिले के सिंहपुर व खेरवा गांव स्थित मंदिर में पूजा-अर्चना करने आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel, CM, Chhattisgarh) जहां मप्र के सियासी संकट के बीच सत्ता में बने रहने के प्रति आश्वस्त दिखे तो वहीं उन्होंने कहा कि सिंधिया जी को मैं बड़ा धैर्यवान समझता था। लेकिन जिस तरह से मछली बिना पानी के एक मिनट नहीं रह सकती उसी तरह सिंधिया जी भी बगैर सत्ता के एक साल भी नहीं रह पाए। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सिंधिया सत्ता के लिए तड़प रहे थे।

हवाई पट्टी में उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा मप्र में पूरे पांच साल कांग्रेस की सरकार चलेगी। बीजेपी की सरकार ने जबरदस्ती यहां उथल-पुथल मचा रखी है। विधायक और मंत्रियों को तोड़ने का प्रयास किया गया है और अभी तक उन्हें बंधक बनाकर रखा गया है।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोकतंत्र का जो चीर हरण किया जा रहा है उसका फल मिलेगा। अब कमलनाथ सरकार न केवल बहुमत सिद्ध करेगी बल्कि पूरे 5 साल चलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्रीय एजेंसी के माध्यम से तोड़फोड़ करके सरकार को गिराने में लगी हुई है, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है देश और प्रदेश की जनता पर विधायकों पर और कमलनाथ जी पर कि सरकार बचेगी और 5 साल चलेगी। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की सत्ता लोलुपता है जो इस काम के लिए जिम्मेदार है।

यहां किया दर्शन-पूजन मुख्यमंत्री भूपेश रीवा से हेलिकॉप्टर से रवाना होकर दोपहर डेढ़ बजे सतना हवाई पट्टी पहुंचे। यहां से वह सतना नकटी गांव स्थित देवी मंदिर में चल रहे भंडारे में शामिल हुए। उन्होंने खुद ही बच्चों को भोजन भरोसा। भंडारा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने नागौद के खेरूआ हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और इसके बाद सिंहपुर स्थित मजार में चादर चढ़ाई। सीएम बघेल शाम सवा 5 बजे रीवा के लिए रवाना हो गए।

Similar News