रीवा में तिहरा हत्याकांड: देवर ने चरित्र शक में भाभी का गला रेता, फिर दो भतीजियों को तालाब में डुबो कर मार दिया

रीवा में चरित्र शक के चलते देवर ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया। अपनी सगी भाभी और दो भतीजियों को बेरहमी से मौत के

Update: 2024-05-05 04:54 GMT

Triple murder in Rewa: मध्यप्रदेश के रीवा में में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। एक देवर ने अपनी ही सगी भाभी और दो भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या गला रेतकर की गई है, जबकि दोनों बच्चियों के शव बोरी में भरकर तालाब में फेंक दिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास का बताया जा रहा है। पुलिस ने शनिवार को महिला और दो बच्चियों की हत्या के आरोप में शाहबाज खान को गिरफ्तार किया। शाहबाज अपनी भाभी के चरित्र पर शक करता था, इसलिए उसने बेरहमी से न सिर्फ 28 वर्षीय भाभी हसीना खान, बल्कि उसकी दो और तीन साल की बच्चियों की भी हत्या कर दी। हसीना खान का शव घर में मिला है, जबकि बच्चियों के शव अभी तक तालाब में नहीं मिल पाए हैं।  

सूचना मिलने पर रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, एएसपी अनिल सोनकर एफ़एसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बच्चियों के शवों की खोज के लिए एसडीआरएफ़ की टीम को बुलाया, लेकिन अभी तक तालाब से शव बरामद नहीं हो सके हैं। 

चरित्र शंका में भाभी का गला रेता

बताया जा रहा है कि मृतका का पति परवेज़ खान विशाखापट्टनम में नौकरी करता है। आरोपी शाहबाज मृतका हसीना खान का सगा देवर है। वह हसीना के चरित्र पर शक करता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी और धक्कामुक्की हुई। इस दौरान शाहबाज ने हसीना को गभीर चोंट पहुंचाई और फिर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। इसके बाद उसने दोनों बच्चियों की भी हत्या कर दी।

फिलहाल पुलिस बच्चियों के शवों की तलाश में जुटी है, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News