एमपी के सीधी में स्टेयरिंग फेल होने से दुकान में घुसी बस, पांच घायल

सीधी जिले (Sidhi District) के चुरहट थाना अंतर्गत सर्रा के समीप बीते दिवस स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हुई बस किराना दुकान में जा घुसी।

Update: 2022-03-29 06:15 GMT

Sidhi Bus Accident News: सीधी जिले के चुरहट थाना अंतर्गत सर्रा के समीप बीते दिवस स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हुई बस किराना दुकान में जा घुसी। दुर्घटना के कारण बस के आंगे हिस्से में बैठे पांच यात्री घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से घायलों की सामान्य हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। बताया गया है कि चुरहट से सीधी जा रही बस जैसे ही सर्रा के समीप पहुंची बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। चालक ने बस को नियंत्रित करने का प्रयास किया। लेकिन चालक बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और अनियंत्रित हुई बस किराना दुकान में जा घुसी। दुर्घटना के कारण मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

हो सकता था बड़ा हादसा

बताया गया है कि घटना स्थल के समीप ही कई रिहायसी मकान भी बने थे। लेकिन गनीमत तो यह रही कि बस एकांत स्थान में बनी किराना दुकान में जाकर टकराई। इस दौरान किराना दुकान में भी कोई नहीं था। इस हादसे के बाद जहां किराना दुकान क्षतिग्रस्त हो गई वहीं बस के आंगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है

Tags:    

Similar News