दही खाने से 8 लोग बीमार, एक मृत, पढ़िए पूरी खबर : SIDHI NEWS

दही खाने से 8 लोग बीमार, एक मृत, पढ़िए पूरी खबर : SIDHI NEWS सीधी जिले के सिहावल इलाके में फूड प्वाइजनिंग का एक मामला प्रकाश में आया है। जहां

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

दही खाने से 8 लोग बीमार, एक मृत, पढ़िए पूरी खबर : SIDHI NEWS

सीधी (SIDHI NEWS) । सीधी जिले के सिहावल इलाके में फूड प्वाइजनिंग का एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक की मौत हो गई है एवं 7 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मध्यप्रदेश के सीधी जिले की है जहां एक परिवार को दही खाना महंगा पड़ गया।

दही खाने के बाद एक ही परिवार के 8 लोगों की तबियत बिगड़ गई। जिन्हें उपचार के लिए सीधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीमार लोगों में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना सिहावल क्षेत्र के सवैचा ग्राम पंचायत के लदबद गांव की है।

बताया जा रहा है कि पटेल परिवार के कई लोग दही खाने के बाद बीमार हो गए हैं। पहले सभी को सिहावल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत बिगड़ती देख सभी को जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर कर दिया गया है।

विंध्य : मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष के लिए साइलेंट व जुबानी राजनीति का चल रहा खेल

जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं 7 लोगों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार चैधरी सिहावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया तथा व्यवस्था को देख नाराजगी प्रकट करते हुए सुधार की हिदायत दी है।

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कई कांग्रेसियों के नाम आये सामने, सफाई देने में जुटे कमलनाथ व सलमान खुर्शीद

चुनाव के बाद रिलैक्श पर शिवराज, परिवार के साथ भरी उड़ान, जाने कहां-कहां जाएंगे…

कलयुगी पुत्र ने पिता को कैची मारकर की हत्या फिर भाभी को कर दिया छलनी : MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News