चुनाव के बाद रिलैक्श पर शिवराज, परिवार के साथ भरी उड़ान, जाने कहां-कहां जाएंगे...

चुनाव के बाद रिलैक्श पर शिवराज, परिवार के साथ भरी उड़ान, जाने कहां-कहां जाएंगे…

मध्यप्रदेश

चुनाव के बाद रिलैक्श पर शिवराज, परिवार के साथ भरी उड़ान, जाने कहां-कहां जाएंगे…

भोपाल । भाजपा को उप चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद पहली बार परिवार के साथ प्रदेश के मुखिया एक दिवसीय भ्रमण पर है। प्रदेश मुख्यालय में रहते हुए उन्हांेने दीपावली का त्यैाहार मनाया और प्रदेशवासियों को बधाई दी। साथ ही प्रदेश में सुख शांति तथा सम्पन्नता की कामना मा माता लक्ष्मी तथा भगवान श्री गणेश जी से की। कुक्ष विशेष त्यौहारी अवसरो पर वह परिवार तथा अपने गाववालों के साथ समय बिताना नहीं भूलते।

कलयुगी पुत्र ने पिता को कैची मारकर की हत्या फिर भाभी को कर दिया छलनी : MP NEWS

अपने पैत्रिक गांव जैद पहुंचे मुख्यमंत्री

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाईदूज का त्यौहार मनाने परिवार के साथ अपने पैत्रिक गाव जैद पहुंचे। जहां उनके साथ पत्नी साधना सिंह चैहान तथा पुत्र कार्तिकेय व कुणाल साथ में रहे। सभी ने गांव पहुंचकर परिवार के लोगों से मुलाकात की तो वही गांव के लोगो से भी दिलखोलकर मिले। गांव के लोग भी अपने चहेते तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री को उप चुनाव में मिली बंपर जीत की बधाई देते हुए आर्शीवादा दिया।

चुनाव के बाद रिलैक्श पर शिवराज, परिवार के साथ भरी उड़ान, जाने कहां-कहां जाएंगे...

तिरुपति के लिए रात में हुए रवाना

गांव में समय बिताने के बाद 16 नवंबर को मुख्यमंत्री अपने विशेष विमान से परिवार के साथ हैदराबाद के लिए सोमवार की रात रवाना हो गये। जानकारी के अनुसार वह अपने परिवार के साथ तिरूपति दर्शन कारेंगे। जानकारों की माने तो वह हर वर्ष तिरुपति जाते है। रात को वह तिरुपति में स्थित चिन्ना जीयर स्वामी आश्रम में विश्राम करेंगे तथा सुबह भगवान बाला व्ंयकटेश के दर्शन तथा भ्रमण के उपरांत 17 नवंबर को रात करीब दस बजे भोपाल पहुंचेंगे।

हीरा विभाग में पदस्थ हवलदार की मौत, पढ़िए पूरी खबर : PANNA NEWS

23 नवंबर से खुलेंगी मध्यप्रदेश की सभी अदालतें, आमने-सामने होगी सुनवाई

पत्नी वियोग में पति ने उठाया यह कदम, फिर हो गया बड़ा कांड..: MP NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *