SATNA सहित JABALPUR में 50 करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पत्ति रखने वाले इंजीनियर के ऊपर हुई कार्रवाई तो...

SATNA सहित JABALPUR में 50 करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पत्ति रखने वाले इंजीनियर के ऊपर हुई कार्रवाई तो...SATNA/JABALPUR: रिटायर्ड कार्यपालन

Update: 2021-02-16 06:24 GMT

SATNA सहित JABALPUR में 50 करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पत्ति रखने वाले इंजीनियर के ऊपर हुई कार्रवाई तो...

SATNA/JABALPUR: रिटायर्ड कार्यपालन यंत्री कोदू प्रसाद तिवारी की कमाई से अधिक संपत्ति मामले में कोर्ट ने अहम् फैसला सुनाया कहा कोदू प्रसाद की सभी सम्पति जप्त की जाए जब पुलिस जप्त करने पहुंची तो खुद चौक गई. 

एसपी ऑफिस के पास दो गुटों में झड़प, दिनदहाड़े हुई फायरिंग, आधे घंटे तक मचाते रहें आतंक

यहाँ की हुई संपत्ति कुर्क 

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत अभियुक्तों की सम्पत्ति कुर्की का आदेश प्राप्त होने पर ईओडब्ल्यू की अलग-अलग टीमों ने जबलपुर में कटंगा कॉलोनी स्थित घर, सतना और पैतृक निवासी बारकला पहुंच कर नकदी, वाहन, शिवम पेट्रोल पम्प सहित अन्य सम्पत्तियों पर आदेश चस्पा करते हुए जब्ती की कार्रवाई की। इस दौरान नकदी सहित करोड़ों के जेवर आदि जब्त की गई।

नवागत रीवा जिला पंचायत सीईओ स्वप्निल वानखेड़े ने ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय का किया निरीक्षण

कोर्ट ने दिया आदेश 

न्यायालय भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत ये मामला आया की आय से अधिक कोदू तिवारी ने सम्पत्ति रखी है जहा उसे तुरंत कुर्क करने का आदेश दिया गया. आदेश मिलते ही एक टीम सतना तो दूसरी जबलपुर में दबिश देते हुए कोदू की सतना में पेट्रोल पम्प सील करते हुए वाहन और जबलपुर स्थित घर से नकदी व जेवर और वाहन आदि जब्त करने की कार्रवाई की गई।

तो क्या ! डिफाल्टर हो जायेंगे मध्यप्रदेश के 22.81 लाख किसान, पढ़िए

[signoff]  

Similar News