Jabalpur News : मोहल्ले के लोगों ने बोला धावा, किया पुलिसकर्मी को पुलिस के हवाले

जबलपुर। मोहल्ले के लोग आये दिन तरह-तरह के लोगों की आवाजाही और मोहल्ले में हो रहे हुडदंग से परेशान होकर एक दिन उस घर में धावा बोल दिया। इस धावे में लोगों की गिरफत में आये पुलिस के जवान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Update: 2021-02-22 15:51 GMT

जबलपुर। मोहल्ले के लोग आये दिन तरह-तरह के लोगों की आवाजाही और मोहल्ले में हो रहे हुडदंग से परेशान होकर एक दिन उस घर में धावा बोल दिया। इस धावे में लोगों की गिरफत में आये पुलिस के जवान को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पहले तो थाने की पुलिस मामले को दबाने में लगी रही लेकिन जब लोगों ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी मौजूद है तब जाकर पुलिस ने मामला कायम किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

64MP क्वाड कैमरा, 7000MAH बैटरी से लैस Samsung Galaxy F62 की सेल शुरू, मिल रहा भारी डिस्काउंट

मिली जानकारीे के अनुसार ग्वारीघाट थाना के चैधरी मोहल्ले के रहवासी परेशान थे। बताया गया कि मोहल्ले में रहने वाली दो महिलाओ के यहां आने जाने वाले लोगों से लोग परेशान थे। बताया जाता है कि महिलाऐ अनैतिक कार्य में लिप्त थी। जिससे हर समय लोगों का आना जाना बना रहता था। पहले तो काफी दिनों तक लोग इसे सहन करते रहे। लेकिन रविवार को पानी सिर से उपर हो गया और मोहल्ले के लोगों ने धावा बोलते हुए उक्त घर मे पहुंच गये। 

बताया जाता है कि मोहल्ले के लोग जब उस महिला के घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गये। पकड मे ंआये लोगों को कमरे मे ही बंद करने का प्रयास किया गया। लेकिन लोग छत के रास्ते भागने का प्रयास करने पर उन्हे पकड लिया गया।    

 MP News : मप्र विधानसभा के 18वें निर्विरोध अध्यक्ष बने विंध्य के गिरिश गौतम, सम्हाली कुर्सी, सत्र की...


 वहीे घटना की जानकारी होने के बाद ग्वारीघाट पुलिस पहुंची और आरोपियो को थाने ले आई। वही मौके पर एक कार भी खडी थी जिसके अंदर खाकी वर्दी भी रखी हुई थी। जब पूरा मामला थाने पहुंच गया तो अन्य पुलिसकर्मी मामले केा दबाने में लग गये। लेकिन जब लोगों ने कहा कि यह कि मामले की विडियो रिकार्डिग भी करवाई गई है जो मोहल्ले के लोगों के पास मौजूद।

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

   Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ...

   Vijay Hazare Torphy 2021 : Ishan Kishan ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 11 छक्के एवं 19 चौके मार 94 गेंद म...

 

Similar News