Accident.jpg

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
21 Feb 2021

रीवा। हनुमना आरटीओ चेक पोस्ट के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचल दिया हैं। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई हैं। यह घटना 21 फरवरी की दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे की बताई जा रही हैं। इस घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान रमेश कुमार गुप्ता पुत्र कन्हैयालाल गुप्ता 40 वर्ष निवासी शाहपुर के रूरूप में हुई हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत
बुरी तरह से झुलसा चेहरा
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक यूपी 63 एटी 0993 का पहिया युवक के चेहरे पर चढ़ गया हैं। जिससे युवक का चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिसके कारण युवक कौन है और कहां का रहने वाला हैं। इसकी पहचान हो पा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक के जेब की तलाशी ली तो उसे एक नम्बर मिला। नम्बर में काॅल करने के बाद पूरे मामले की जानकारी दी गई तब युवक की पहचान हो सकी।
मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर नागेन्द्र यादव ने बताया कि काफी घंटों की मशक्कत के बाद युवक की पहचान हो सकी हैं। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया हैं। तो वहीं घटनाकारित ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही हैं। 

   Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ...

Satna : मिट्टी का टीला धसकने से 6 महिलाएं दबी, 3 की मौत

महंगाई के विरोध में 20 फरवरी को कमलनाथ ने बंद का किया ऐलान, सड़क पर उतरकर करेंगे विरोध प्रदर्शन
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER