Assitent_satna_News.jpg

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ कुत्ते को किया दफन

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
21 Feb 2021

शहर के एक डेंटिस्ट ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए क्लीनिक में काम कर रही असिस्टेंट की निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने समीप ही स्थित खाली पड़ी जमीन में मजदूरों से खुदवाकर उसकी लाश को दफना दिया। दुर्गंध आने पर किसी को शक न हो तो उसने एक कुत्ते की लाश भी वहां दफन कर दिया।

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ कुत्ते को किया दफन
सतना। शहर से एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात सामने आ रही हैं। जहां एक डेंटिस्ट ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए अपनी असिस्टेंट का कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद उसने समीप ही खाली पड़ी जमीन में मजदूरों से खुदवाकर उसकी लाश को दफन कर दिया। दुर्गंध आने पर किसी को शक न हो इसके लिए उसने एक कुत्ते की लाश को भी उसी में दफन कर दिया। यह युवती डेंटल सर्जन के क्लीनिक में बतौर असिस्टेंट काम करती थी। पुलिस की माने तो दोनों के बीच अवैध संबंध था। जब युवती डेंटल से शादी करने का दवाब बनाने लगी तो उसने युवती की हत्या कर दी।
पुलिस की माने तो मृतक असिस्टेंट की मां ने 1 फरवरी को अपनी 23 वर्षीय बेटी भानू केवट की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने जब डेंटिस्ट से पूछताछ की तो वह कई दिनों तक चमका देता रहा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल लिया। डाॅक्टर का कहना था कि युवती उस पर शादी का दवाब बना रही थी। जिससे छुटकारा पाने के लिए उसने की हत्या कर दी। पुलिस ने भानू केवट की हत्या एवं साक्ष मिटाने के आरोप में डेंटल सर्जन डाॅ. आशुतोष त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है।
14 दिसम्बर कर दी हत्या
पुलिस की माने तो आरोपित डेंटिस्ट ने 14 दिसम्बर की शाम 7 बजे अपने क्लीनिक पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। 15 दिसम्बर की रात वह अपनी क्लीनिक के समीप स्थित सूनी गली में उसे दफन कर दिया। डाॅक्टर के बयान के आधार पर मृतक युवती का शव बरामद कर लिया गया है। डेंटिस्ट आशुतोष त्रिपाठी मूलतः सिंहपुर थाना अंतर्गत शिवराजपुर का रहने वाला हैं। सतना में धवारी स्थित उसका डेंटल क्लीनिक हैं। जहां युवती बीते दो सालों से उसके साथ बतौर असिस्टेंट काम करती थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। मृतिका भानू केवट मल्लाह मोहल्ला की रहने वाली है। 
परिजनों को ऐसे किया गुमराह
मृतक युवती 14 दिसम्बर से जब घर नहीं पहुंची तो परिजन कई बार धवारी स्थित डेंटल क्लीनिक पहुंचे। जहां उक्त डाॅक्टर से भानू के बारे में पूछताछ की। जिस पर डाॅक्टर यह कह देता था कि वह 2-3 दिन से यहां नहीं आई है। शायद वह किसी दूसरे क्लीनिक में काम करने लगी हैं। परिजन जब डाॅक्टर से यह कहते कि वह दो-तीन से घर नहीं आई तो यह कहकर टरका देता था कि कहां गई होगी, आ जाएगी। आप परेशान हो। चूंकि मेरे क्लीनिक में उसने काम करना छोड़ दिया है तो मैं भी नहीं बता सकता। जब कई दिनों तक लड़की का पता नहीं चला तो परिजनों ने 1 फरवरी को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। 

 

   Satna : मिट्टी का टीला धसकने से 6 महिलाएं दबी, 3 की मौत

Big News: WhatsApp को बंद करने जा रही Modi सरकार, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगा सिर्फ पछतावा...

   Lut Gaye सांग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, Imran Hashmi की युक्ति थरेजा के साथ दिखी शानदार कमेस्ट्री

SIGN UP FOR A NEWSLETTER