मध्यप्रदेश: शौचालय गंदा देख बढ़के ऊर्जा मंत्री तोमर, फिर खुद करने लगे सफाई

मध्यप्रदेश: शौचालय गंदा देख बढ़के ऊर्जा मंत्री तोमर, फिर खुद करने लगे सफाई मध्यप्रदेश: ऊर्जा मंत्री प्रद्द्युमन सिंह तोमर शुक्रवार दोपहर को

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

मध्यप्रदेश: शौचालय गंदा देख बढ़के ऊर्जा मंत्री तोमर, फिर खुद करने लगे सफाई

मध्यप्रदेश: ऊर्जा मंत्री प्रद्द्युमन सिंह तोमर शुक्रवार दोपहर को ग्वालियर के मोतीमहल परिसर स्थित संभागायुक्त कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने वह पर जाकर जाँच शुरू कर दी उन्होंने ने पाया की अधिकारी गंदगी में बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे. शौचालय को गन्दा देख मंत्री ने कहा आप लोग का ही ये शौचालय है मुझे सोच के भी शर्म आ रही आप लोग इतनी गंदगी में कैसे रह लेते है. 

REWA के भीड़-भाड़ वाली गलियों में पसरा रहा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर

परिसर में बने शौचालय में दुर्गंध के कारण प्रवेश करना भी मुश्किल था। यह शौचालय कार्यालय के स्टाफ के लिए ही है। गंदगी देख तोमर ने ब्रश मंगाया और शौचालय की सफाई में जुट गए। मंत्री को सफाई करते देख अधिकारियों की सांस फूल गयी और अधिकारी शर्म के मारे पानी-पानी हो गए. 

REWA: रेल के पहिये थमे 132 दिन हो गए, स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

आपको बता दे की मोदी की चल रही सफाई अभियान में सबसे पहले मोदी ने ही सफाई शुरू की थी. अगर बात करे सबसे एक्टिव रहने वाले नेता की तो वो है रीवा के सांसद जनार्दन मिश्रा जिन्होंने कई बार अपने हाँथ से शौचालय साफ़ किया था. उनका वीडियो काफी जगह वायरल हुआ था. 

MP: 4 अगस्त से भरे जाएंगे पूरक परीक्षा के आवेदन फार्म, ऑनलाइन भरे जाएंगे फॉर्म

रीवा बना मध्यप्रदेश का एकलौता जिला जहां सिलिका का भंडार मिला, अब कांच भी बनेंगे, पढ़ें पूरी खबर

MP: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर योजना में लापरवाही पर दो CMO को मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने हटाया

[signoff]

Similar News