REWA: रेल के पहिये थमे 132 दिन हो गए, स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

REWA: रेल के पहिये थमे 132 दिन हो गए, स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

रीवा

REWA: रेल के पहिये थमे 132 दिन हो गए, स्टेशन पर सन्नाटा पसरा

REWA । स्टेशन में 132 दिनों से सन्नटा पसरा हुआ है। रीवा स्टेशन पर केवल उप स्टेशन प्रबंधक का कार्यलय खुला है।ताकि जबलपुर मंडल से आने वाले रेडियो संदेश को प्राप्त कर सके। जिससे निर्देशो का पालन होता रहे। साथ ही एक टिकिट विण्डो खुला हुआ है।

MP: 4 अगस्त से भरे जाएंगे पूरक परीक्षा के आवेदन फार्म, ऑनलाइन भरे जाएंगे फॉर्म

स्टेशन पर पूरी तरह सन्नटा पसरा हुआ है। बीते 31 मार्च से रीवा में ट्रेन नही दिखी है। उम्मीद लगाई जा रही थी अगस्त में रीवा ट्रैक में रेल दौड़ेगी लेक़िन जिस तरह से वायरस फैल रहा है उसे देखते हुए रेल्बे प्रशासन ने अगस्त में भी ट्रेन पर रोक लगाई है।

वर्कफ़्रॉम होम का किया जा रहा पालन

रेल्बे विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया था सभी कर्मचारी वर्कफ़्रॉम होम काम करें। रेल्बे के सभी कर्मचारी वर्कफ़्रॉम होम कर रहें हैं। केवल सफाई कर्मी ही रेल्बे ट्रैक में नज़र आ रहें हैं।

रीवा बना मध्यप्रदेश का एकलौता जिला जहां सिलिका का भंडार मिला, अब कांच भी बनेंगे, पढ़ें पूरी खबर

आपको बता दे की ट्रेन बंद होने के कारण आवगमन की समस्या बरकरार है जिससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. चोरहटा के रहने वाले विनीत कहते है की ट्रेन बंद होने के कारन उन्हें गाडी किराये पर करके रीवा आना पड़ा जो एक बहुत ही मुश्किल सफर था. 

[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

MP: प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेण्डर योजना में लापरवाही पर दो CMO को मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने हटाया

जबलपुर में कोरोना ब्लास्ट, एक दिन में मिलें 125 पॉजिटिव मरीज, दो की मौत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram
Facebook Comments
Tagged